दैनिक भास्कर हिंदी: फिल्म ‘हाउसफुल-4’ के सेट पर जूनियर कलाकार से छेड़छाड़, निर्माता बोले- यूनिट से कोई संबंध नहीं

October 26th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक महिला जूनियर कलाकार के साथ फिल्म ‘हाउसफुल 4’ के सेट पर छेड़छाड़ की घटना हुई है। महिला की शिकायत पर अंबोली पुलिस ने FIR दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि फिल्म से जुड़े लोगों ने सफाई दी है कि यह आरोपी और पीड़िता के बीच का व्यक्तिगत मामला है और यह वारदात सेट पर शूटिंग के दौरान नहीं हुई।

शिकायतकर्ता महिला ने बताया कि वह गुरूवार रात सेट के पास ही अपने दोस्त के साथ बैठी थी। तभी पवन शेट्टी और सागर नाम के दो आरोपी मौके पर पहुंचे और महिला के दोस्त के साथ बदसलूकी करने लगे। महिला के मुताबिक आरोपियों ने उसके दोस्त को खींचकर अपने साथ ले जाने की कोशिश की तो उसने उन्हें रोका लेकिन आरोपियों ने उसे गलत तरीके से छुआ और धक्का दिया।

महिला के मुताबिक जब वह चिल्लाने लगी तो अभिनेता अक्षय कुमार और रीतेश देशमुख वहां पहुंचे और फोन कर पुलिस की मदद लेने को कहा। दूसरे लोगों के आने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। डीसीपी परमजीत सिंह दहिया ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर छेड़छाड़ के आरोप में FIR दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

फिल्म के कार्यकारी निर्माता मनोज मित्रा ने बयान जारी कर कहा कि यह यह घटना जब हुई तब तक अक्षय कुमार और रीतेश देशमुख सेट से जा चुके थे। उन्होंने कहा कि घटना फिल्म के सेट पर नहीं हुई। यह दोनों के बीच का व्यक्तिगत मामला था फिल्म से इसका कोई लेना देना नहीं है।

खबरें और भी हैं...