जब Whatsapp पर महिला ने वरुण धवन को दी suicide की धमकी

a woman threatened to actor varun dhawan for suicide
जब Whatsapp पर महिला ने वरुण धवन को दी suicide की धमकी
जब Whatsapp पर महिला ने वरुण धवन को दी suicide की धमकी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्टर वरुण धवन अपनी एक महिला प्रशंसक से इतने परेशान हो गए कि उन्हें मामले की शिकायत पुलिस से करनी पड़ी। वरुण का आरोप है कि महिला बार-बार Whatsapp और फोन कर उन्हें परेशान करती है, लेकिन इस बार तो हद हो गई, जब वरुण के नाराज होने से महिला फैन ने आत्महत्या की धमकी दे डाली। इस मामले में वरुण ने शिकायत सांताक्रूज थाने में दर्ज कराई। जिसके आधार पर पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है।

मैसेज भेज रही महिला ने दी आत्महत्या की धमकी
अपनी शिकायत में वरुण ने बताया कि महिला लगातार Whatsapp मैसेज भेज रही थी। इससे परेशान होकर उन्होंने महिला का नंबर ब्लॉक कर दिया। इसके बाद वरुण को अनजान नंबर से फोन आया और फोन पर धमकी दी गई कि अगर उन्होंने वाट्सएप मैसेज का जवाब नहीं दिया, तो महिला आत्महत्या कर लेगी। घटना से डरे एक्टर ने अपने वकील से कानूनी सलाह के बाद मामले की जानकारी पहले जुहू पुलिस को दी। जुहू पुलिस ने उन्हें सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत करने को कहा। क्योंकि उनका घर सांताक्रूज पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आता है।

साइबर पुलिस कर रही जांच
एक्टर वरुण धवन की लिखित शिकायत मिलने पर सांताक्रूज पुलिस ने आईपीसी की धारा 506 के तहत एनसी (असंज्ञेय अपराध) दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मामले की शिकायत साइबर पुलिस को भी भेज दी गई है। पुलिस के मुताबिक शिकायत के बाद जिस नंबर से फोन किया गया था, वह किसका है, इस बारे में पड़ताल की जा रही है। फिलहाल नंबर लगातार बंद आ रहा है।

Created On :   8 Nov 2017 4:53 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story