दैनिक भास्कर हिंदी: ओशो बनने को पूरी तरह रेडी हैं बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट

July 12th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हमेशा से अपने विचारों के लिए कॉन्ट्रोवर्सी में रहने वाले आध्यात्मिक गुरू ओशो पर बॉलीवुड की बायोपिक बनने वाली है। इस फिल्म में ओशो के किरदार के लिए आमिर खान को साइन किया गया है। इससे पहले भी उनके पास इस स्टोरी की स्क्रिप्ट आई थी लेकिन उस समय उन्होंने इस रोल के लिए इनकार कर दिया था। फिल्म का प्रोडक्शन करण जौहर कर रहे हैं। बॉलीवुड में इतने समय से रहने के बाद भी दोनों ने एक साथ कभी काम नहीं किया था। ये पहली बार होगा जब दोनों कोई फिल्म साथ में करेंगे। फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के शूट में बिजी आमिर ने इस प्रोजेक्ट के लिए भी काम शुरू कर दिया है। 

 

एक्सपर्ट्स से मिले आमिर

आमिर ने ओशो रजनीश का लुक फाइनल करने के लिए प्रोस्थेटिक्स एक्सपर्ट्स से मिलना भी शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि ओशो की तरह दिखने के लिए मिस्टर परफेक्शनिस्ट को अपनी उम्र से कई साल बड़ा दिखाया जा रहा है। इसके लिए अलग-अलग प्रोस्थेटिक्स का इस्तेमाल किया जाएगा जो एक्सपर्ट्स बनाएंगे। इसके लिए आमिर और प्रोडक्शन टीम ने एक्सपर्ट्स की राय लेनी शुरू कर दी है और डिजाइन भी फाइनल हो गई है।

 

आलिया और सना में खींचतान

फिल्म में ओशो की असिस्टेंट मां आनंद शीला का रोल आलिया भट्ट को मिलने की खबरें सामने आ रही हैं। प्रोडक्शन टीम के मुताबिक आलिया इस रोल के लिए पर्फेक्ट हैं जबकि आमिर का मानना है कि दंगल स्टार फितिमा सना शेख इसके लिए सही हैं। फिलहाल इस बात की पुष्टि अभी नहीं हुई है। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग खत्म करके आमिर इस नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर देंगे।