आयुषी खुराना ने अजूनी में दिखाए वैवाहिक मतभेदों के बारे में बात की

Aayushi Khurrana talks about marital differences shown in Ajuni
आयुषी खुराना ने अजूनी में दिखाए वैवाहिक मतभेदों के बारे में बात की
टीवी शो आयुषी खुराना ने अजूनी में दिखाए वैवाहिक मतभेदों के बारे में बात की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। वर्तमान में टीवी शो अजूनी में नजर आ रही अभिनेत्री आयुषी खुराना ने शो लेकर बात की है। शो में चल रहा ट्रैक उनकी शादी में मुख्य पात्रों अजूनी (आयुशी) और राजवीर (शोएब इब्राहिम) के बीच के अंतर को दर्शाता है। उन्होंने कहा है, एक शादी एक-दूसरे को समान समर्थन और सम्मान देने के बारे में है। अजूनी और राजवीर दो अलग-अलग व्यक्ति हैं जिनके पास ध्रुवीय विपरीत विचार प्रक्रियाएं हैं लेकिन जब ऐसी अलग-अलग आत्माएं शादी जैसे पवित्र बंधन में एक साथ आती हैं तो इसे सफल बनाने की कुंजी है एक दूसरे के प्रति सम्मान दिखाना और उनके साथ समान व्यवहार करना।

सीक्वेंस में राजवीर आयुषी का साथ देते नजर आ रहे हैं, जब उन्हें जबरन वह पानी पीने को कहा गया जिससे उनकी सास के पैर धोए गए थे। अभिनेत्री का कहना है कि, शादी आपसी समझ और जरूरत पड़ने पर एक-दूसरे का समर्थन करने के बारे में है और यही शो अजूनी और राजवीर की केमिस्ट्री के माध्यम से सामने लाने की कोशिश कर रहा है।

अभिनेत्री ने आगे कहा, शादी में एक लक्ष्य हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़ा होना है, चाहे कैसी भी स्थिति हो। अजूनी और राजवीर एक-दूसरे को समझने और हर संभव तरीके से एक-दूसरे का समर्थन करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन कभी-कभी ऐसी स्थितियां होती हैं जो उन्हें विरोध करने के लिए मजबूर करती हैं। लेकिन अंत में यह मायने रखता है कि कैसे वे दोनों इन परिस्थितियों से उबरते हैं और हमेशा एक-दूसरे के समर्थन में रहते हैं और शादी में एक-दूसरे को वह सम्मान देते हैं। अजूनी स्टार भारत पर प्रसारित होता है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Sep 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story