सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की शादी का अबू मलिक ने किया खुलासा, कहा- दोनों एक-दूसरे से.....

Abu Malik played the role of aide for Sidnaz in the Bigg Boss house
सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की शादी का अबू मलिक ने किया खुलासा, कहा- दोनों एक-दूसरे से.....
SidNaaz सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की शादी का अबू मलिक ने किया खुलासा, कहा- दोनों एक-दूसरे से.....
हाईलाइट
  • बिग बॉस के घर में अबू मलिक ने सिडनाज के लिए निभाई थी सहयोगी की भूमिका

मुंबई, 3 सितम्बर (आईएएनएस)। सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक हुई मौत ने सभी को स्तब्ध कर दिया है। बिग बॉस 13 में साथी कंटेस्टेंट शहनाज गिल के साथ सिद्धार्थ की बॉन्डिंग हमेशा चर्चा में रही है। सिद्धार्थ और शहनाज के बिग बॉस 13 के सह-प्रतियोगी अबू मलिक ने कहा है कि शहनाज ने उन्हें सिद्धार्थ से शादी करने के लिए मनाने को कहा था।

दोनों का रिश्ता काफी करीब था और प्रशंसकों के बीच दोनों सिडनाज के रूप में लोकप्रिय थे। शो पर, शहनाज ने सिद्धार्थ के लिए अपनी भावनाओं को कई बार व्यक्त किया था।

Bigg Boss 13's Abu Malik spills beans about SidNaaz's relationship; Says  'Sidharth  Shehnaaz like each other' | PINKVILLA

हालांकि दोनों ने कभी औपचारिक रूप से अपने रिश्ते के बारे में कुछ भी घोषणा नहीं की, लेकिन वे रियलिटी शो में भी साथ दिखाई दिए। लोगों को उनकी केमिस्ट्री बहुत पसंद आई। सिद्धार्थ के निधन की खबर आने के बाद से शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख ने कहा कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है। वहीं कई र्पिोट्स में भी कहा गया कि वह गुरुवार सुबह सिद्धार्थ के शव को अस्पताल ले गई थी।

सिद्धार्थ और शहनाज के बिग बॉस 13 के सह-प्रतियोगी अबू मलिक, जो अनु मलिक के भाई हैं, ने मीडिया को बताया कि शहनाज ने उनसे सिद्धार्थ से शादी करने के लिए कहने का आग्रह भी किया था। उन्होंने कहा कि शहनाज ने मुझे 22 मार्च, 2020 को यह बताया था। सिद्धार्थ उससे बहुत प्यार करते थे। वह कहता था कि अगर वह परेशान होती, तो इसका असर उस पर भी पड़ता है।

सिद्धार्थ और शहनाज दोनों का एक खूबसूरत रिश्ता था जो अब एक दर्दनाक मोड़ पर खत्म हो गया है। राहुल महाजन, सिद्धार्थ के घर पर परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए गए थे और उनके निधन के बाद शहनाज से भी मिले थे। उन्होंने ने मीडिया से बात करते हुए खुलासा किया कि वह पूरी तरह से टूट गई है । उसकी जिंदगी में एक तूफान आया और सबकुछ बर्बाद करके चला गया।

 

 

Created On :   3 Sep 2021 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story