दैनिक भास्कर हिंदी: अक्षय ने वेब सीरीज के लिए किया ऐसा खतरनाक स्टंट, ट्विंकल ने कहा घर आओ बताती हूं

March 6th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हालही में अक्षय कुमार अमेजन प्राइम वीडियो के एक इवेंट में शामिल हुए थे। इस इवेंट में उन्होंने एक खतरनाक स्टंट कर ये साबित कर दिया कि वे आज भी किसी एक्टर से कम नहीं है। इस इवेंट में अक्षय ने रैंप के दौरान अपने कपड़ों में आग लगा ली। जिसे देखकर थोड़ी देर के लिए उनके फैंस की सांसे थम गई। 

बता दें अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया ने सुपरस्टार खिलाड़ी अक्षय कुमार को लेकर अगली वेब सीरीज 'द एंड' के लिए अपना लीड एक्टर एनाउंस कर दिया है। एक्शन थ्रिलर मूवी 'द एंड' से अक्षय वेब सीरीज में डेब्यू कर रहे हैं। इस वेब सीरीज को अमेजन प्राइम वीडियो और अबेंडेंशिया एंटरटेनमेंट बना रहा है। हाल ही में दोनों ने थ्रिलर वेब सीरीज 'ब्रीथ' बनाई है जिसमें आर माधवन और अमित साध लीड रोल में हैं। इसके अगले सीजन में अभिषेक बच्चन की अहम भूमिका होगी।

इस वेब सीरीज में डेब्यू को लेकर अक्षय ने कहा कि 'मेरे बेटे आरव ने एक वेब सीरीज करने की ओर इशारा किया था। डिजिटल दुनिया ने मुझे उत्साहित किया और मुझे इस शो के साथ अपनी पहली शुरुआत करने की खुशी है। आरव ने मुझे सुझाव दिया था कि मैं अपना डिजिटल डेब्यू करूं क्योंकि यह युवा वर्ग को पसंद आ रहा है। डिजिटल के माध्यम से मैं कुछ और नया करना चाहता हूं और हमेशा नई तकनीक से जुड़ना चाहता हूं।'   

अमेजन प्राइम वीडियो की भारत में रिलीज हुई वेब सीरीज में इनसाइड एज, ब्रीथ, मिर्जापुर, फोर मोर शॉट्स प्लीज और वेला राजा शामिल हैं। इसकी अगली सीरीज 'मेड इन हेवेन' है। अमेजन ने हाल ही में पांच और वेब सीरीज बनाने की घोषणा की है। अमेजन की वेब सीरीज में सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, राधिका आप्टे (सैक्रेड गेम्स सीजन 2), इमरान हाशमी (बार्ड ऑफ ब्लड) और अर्जुन रामपाल (द फाइनल कॉल) शामिल हैं।

अक्षय के इस स्टंट को देखकर उनकी बीवी ट्विंकल खन्ना उन पर भड़क गई। अक्षय ने सोशल मीडिया पर अपने इस स्टंट की तस्वीरों को शेयर किया था। जिसे देखकर ट्विंकल खन्ना ने अक्षय को धमकी दे डाली। ट्विंकल इन तस्वीरों को देखकर आग बबूला हो गई। उन्होंने गुस्से जाहिर करते हुए अक्षय के ट्विट को रिट्विट कर लिखा कि ''बकवास! इस तरह से मुझे पता चला कि आपने खुद को आग लगाने का फैसला किया है! घर आओ और मैं तुम्हें मारने जा रही हूं, भगवान मेरी मदद करो'