comScore

करण सिंह ग्रोवर ने इंडस्ट्री में पूरे किया 15 साल, शेयर किया इमोशनल नोट

करण सिंह ग्रोवर ने इंडस्ट्री में पूरे किया 15 साल, शेयर किया इमोशनल नोट

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेली​विजन की दुनिया से बॉलीवुड में छलांग लगाने वाले एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने इंडस्ट्री में अपने 15 साल पूरे कर लिए हैं। इंडस्ट्री में 15 साल पूरे होने की खुशी में करण ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा। उन्होंने लिखा कि "उन दर्शकों को सबसे बड़ा धन्यवाद जिन्होंने मुझे प्यार किया है। मैं हर दिन उनकी सराहना के लायक होना चाहता हूँ। इंडस्ट्री में मेरे पंद्रह साल के दौरान बहुत कुछ हुआ है। मैंने बहुत कुछ सीखा है और अब भी सीख रहा हूँ। यह एक शानदार अनुभव रहा है। ऐसी कई रोमांचक प्रोजेक्ट्स हैं जिनकी घोषणा की मैं प्रतीक्षा कर रहा हूँ। "

बता दें करण ने अपने कॅरियर की शुरुआत बालाजी टेलीफिल्म्स के युवा शो, 'कितनी मस्त है जिंदगी' से की थी। इसके बाद उन्होंने मेडिकल ड्रामा 'दिल मिल गए' में डॉक्टर का किरदार निभाया। इस शो के बाद उनकी फैन फलोइंग काफी बढ़ गई और वे लाखों दिलों की धड़कन बन गए। टीवी शो कुबूल है के बाद उन्होंने बिपाशा बसु के साथ फिल्म अलोन में भी काम किया। 

टेलीविजन से लंबा ब्रेक लेने के बाद करण ने एकता के शो कसौटी जिंदगी की से पुन: वापसी की। हाल ही में करण सिंह ग्रोवर वेब सीरीज बॉस: बाप ऑफ स्पेशल सर्विसेज में आए थे। वे फिलहाल इसके दूसरे सीजन की तैयारी कर रहे हैं। इसके अलावा बिपाशा बसु के साथ उनकी फिल्म 'आदत' रिलीज़ होने वाली है।

कमेंट करें
cHUMQ