'फास्ट एंड फ्यूरियस: हॉब्स & शॉ' की तारीफ करने पर ट्रोल हुए वरुण, दिया करारा जवाब

फास्ट एंड फ्यूरियस: हॉब्स & शॉ' की तारीफ करने पर ट्रोल हुए वरुण, दिया करारा जवाब
'फास्ट एंड फ्यूरियस: हॉब्स & शॉ' की तारीफ करने पर ट्रोल हुए वरुण, दिया करारा जवाब
'फास्ट एंड फ्यूरियस: हॉब्स & शॉ' की तारीफ करने पर ट्रोल हुए वरुण, दिया करारा जवाब

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। इन दिनों सिनेमाघरो में "फास्ट एंड फ्यूरियस: हॉब्स शॉ" का दबदबा देखने को मिल रहा है। लीक होने के बाद भी इस फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म में दिखाए गए हैरतअंगेज स्टंट लोगों को आकर्षित कर रहे हैं। फिल्म में ड्वेन जॉनसन, जेसन स्टेथम और इदरिस एल्बा जैसा कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की पॉपुलैरिटी देखते हुए बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने भी यह फिल्म देखी और अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

वरुण ने फिल्म के हीरो ड्वेन जॉनसन की ट्विटर पर काफी तारीफ की है। वहीं वरुण की तारीफ के बाद खुद ड्वेन जॉनसन ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। ड्वेन जॉनसन ने फिल्म और उनकी तारीफ करने पर वरुण धवन का धन्यवाद किया है। फिर क्या था सोशल मीडिया पर वरुण का मजाक बन गया था। 

वरुण द्वारा ड्वेन जॉनसन और फिल्म "फास्ट एंड फ्यूरियस: हॉब्स शॉ" की तारीफ करने पर सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा कि हॉलीवुड फिल्म का प्रमोशन करने के अच्छा है कि आप अपनी फिल्म की क्वालिटी और कंटेट पर काम करें। अपने पोस्ट पर ट्रोल होने के बाद वरुण ने भी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। 

 

वरुण ने लिखा कि "तुम्हारी प्रोफाइल हैरी पॉटर वाली नहीं जो तुम लोगों को सिखाओगे की क्या करना चाहिए। जाओ अपने बिस्तर पर।" वरुण धवन के इस करारे जवाब पर भी उनके फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

वहीं फिल्म "फास्ट एंड फ्यूरियस: हॉब्स शॉ" की बात करें तो यह फिल्म 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसमें हैरतअंगेज स्टंट को दिखाया गया है, जिसे दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं। 

Created On :   6 Aug 2019 4:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story