'नामकरण' फेम जैन इमाम के भाई का निधन, कोरोना से थे संक्रमित

Actor Zain Imam brother is no more due to covid 19
'नामकरण' फेम जैन इमाम के भाई का निधन, कोरोना से थे संक्रमित
'नामकरण' फेम जैन इमाम के भाई का निधन, कोरोना से थे संक्रमित

डिजिटल डेस्क,मुंबई। कोरोना की दूसरी लहर में एक्ट्रेस निक्की तंबोली के बाद अब "नामकरण" के एक्टर जैन इमाम के भाई का निधन हो गया है। जैन के भाई कोरोना संक्रमित थे। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है और एक इमोशनल नोट शेयर करते हुए कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की है। जैन इमाम ने लिखा-हमें अभी भी यकीन नहीं होता भाईजान कि आप इतनी जल्दी चले गए। हम सभी को विश्वास था कि आप इससे जल्दी ठीक होकर घर वापस लौट आएंगे।

जैन का भाई के नाम इमोशनल पोस्ट

  • जैन इमाम ने अपने भाई को खोने के बाद एक पोस्ट शेयर किया 
  • जैन ने लिखा कि, "हम अपने सबसे प्यारे और सबसे बड़े कजन कुकू भाई यानी सईद ताकी इमाम को अलविदा कह रहे हैं। उन्होंने सबके दिलों में अपने लिए जगह बनाई। हमें अभी भी यकीन नहीं होता भाईजान कि आप इतनी जल्दी चले गए। हम सभी को विश्वास था कि आप इससे जल्दी ठीक होकर घर वापस लौट आएंगे, पर अल्लाह का कुछ और प्लान था। आप बहुत याद आओगे भाई। यह पोस्ट उस मुश्किल वक्त की याद में है जो आपने जिंदगी में हंसते हुए चेहरे के साथ सहीं।"
  • इमाम आगे लिखते हैं कि,  "इंडस्ट्री ने एक अच्छा लेखक, कवि, अच्छा स्पीकर और एक नेक इंसान खो दिया। अभी 10 दिन पहले ही आपने अपनी मां और हमने अपनी बड़ी अम्मी को खो दिया था। हम सोच रहे थे कि आप ठीक होकर लौट आओगे पर... करीब 300 लोग आपके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे थे। हम सभी परिवार वालों के अलावा आपकी राइटर टीम आपके लिए लगातार दवाइयों और अन्य चीजों की व्यवस्था कराने में जुटी रही। आपकी राइटर टीम को बहुत शुक्रिया जो उन्होंने इस मुश्किल वक्त में साथ दिया।"
  • "मैं उस दर्द को बयां भी नहीं कर सकता, जिससे हम सभी इस वक्त गुजर रहे हैं। पर भाई हम जानते हैं कि आप इस वक्त अच्छी और सुकून भरी जगह पर हैं और मुस्कुराते हुए जन्नत से देख रहे होंगे। जो लॉस हुआ है, उसकी भरपाई नहीं हो सकती। वह ताउम्र लड़े और आखिर तक लड़ते रहे। आप बहुत याद आओगे भाई।"
  • बता दें कि, जैन इमाम के इस पोस्ट पर अली गोनी, जैस्मिन भसीन और अविका गौर के अलावा कई सिलेब्रिटीज ने उनके भाई को श्रद्धांजलि दी है।
     

Created On :   5 May 2021 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story