comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

Happiness: कल्कि केकलां ने दिया बेटी को जन्म, बेटी के फुटप्रिंट के साथ शेयर किए इमोशंस


डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि केकलां लंबे समय से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं। वे अपने प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय करते हुए, तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही थीं। इस प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय करते हुए 7 फरवरी को कल्कि ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। इस दौरान कल्कि ने एक इमोशनल लेटर सोशल मीडिया पर शेयर किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Please welcome Sappho. Born 07/02/20. She just spent 9 months wrapped up like a momo in my uterus. Let's give her some space Thank you for all the good wishes and positive energy pouring in. And respect to all the women who go through the intense and gruesome experience of birth, be it vaginal or c section, so many of whom are not given credit or support for the biggest challenges they face, but are expected to do it out of some kind of duty. The process takes a huge toll both psychological and physical and should have the backing of an entire community to truly heal. And a reminder to each and every human being of where we started, being formed from tiny molecules to conscious, beautiful beings. We are survivors of the biggest battle, the one for life and existence, and should treat ourselves and others with that love and respect. "Some say an army of horsemen or infantry, A fleet of ships is the fairest thing on the black earth, but I say It's what one loves." ~Sappho~ circa 600BC

A post shared by Kalki (@kalkikanmani) on

बेटी के नाम का किया खुलासा
कल्कि ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के नाम का खुलासा भी किया। उन्होंने बताया कि उन्होंने बेटी का नाम Sappho रखा है। साथ ही उन्होंने बेटी के पैरो की फोटो भी शेयर की। ​अपनी पोस्ट में कल्कि ने प्रेग्नेंसी से जुड़े अनुभव और मानसिक, शारीरिक उतार चढ़ाव के बारे में बात की। 

यह भी पढ़े:  दो साल में टूटी शादी, शादी से पहले प्रेग्नेंट, ऐसे हुई कल्कि के करियर की शुरुआत

अनुभव किए साझा
कल्कि ने अपनी पोस्ट लिखते हुए पहले सभी का शुक्रिया किया। उन्होंने बताया कि मां बनने के दौरान किन तकलीफों से उन्हें गुजरना पड़ा, इसके बाद भी महिला को वह सम्मान नहीं मिल पाता, जो उसे मिलना चाहिए। जिसकी वह हकदार है। 

यह भी पढ़े:  कल्कि के मन को भा गया डिजिटल प्लेटफॉर्म, सेक्रेड गेम्स 2 के बाद दिखेंगी इस सीरीज में

कल्कि के बॉयफ्रेंड का नाम हर्शबर्ग
बता दें कल्कि के बॉयफ्रेंड का नाम हर्शबर्ग हैं। Sappho हर्शबर्ग और कल्कि की बेटी हैं। इससे पहले कल्कि अनुराग कश्यप के ​साथ रिलेशन में थी। लेकिन यह रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका और दोनों अलग हो गए। 

कमेंट करें
Pdr3N
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।