Surprise: सना खान के पति ने बुर्ज खलीफा पर दिया गोल्ड प्लेटेड......

Actress sana khan husband anas surprise at burj khalifa
Surprise: सना खान के पति ने बुर्ज खलीफा पर दिया गोल्ड प्लेटेड......
Surprise: सना खान के पति ने बुर्ज खलीफा पर दिया गोल्ड प्लेटेड......

डिजिटल डेस्क,मुंबई। एक्ट्रेस सना खान इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को खूब एन्जॉय कर रही है और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। फिलहाल सना अपने पति अनस के साथ दुबई में हैं। इस दौरान अनस ने अपनी पत्नी सना को एक बेहतरीन सरप्राइज दिया है। दरअसल, एक्ट्रेस को उनके पति ने बुर्ज खलीफा पर गोल्ड प्लेटेड कॉफी और रॉयल नाश्ता कराया है, जिसकी तस्वीर सना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

First met Anas in Mecca': Sana Khan opens up about her marriage

गोल्ड प्लेटेड कॉफी और रॉयल नाश्ता

  • सना के पति अनस ने बुर्ज खलीफा के टॉप पर एक्ट्रेस को शानदार सरप्राइज दिया है।
  • सना ने इस सरप्राइज की एक झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है।
  • सना ने गोल्ड प्लेटेड कॉफी और रॉयल नाश्ते को फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि,"जब आपके पति बुर्ज खलीफा के टॉप पर आपको नाश्ता कराते हैं और सरप्राइज देते है। वो गोल्ड प्लेटेड कॉफी।" साथ ही एक्ट्रेस ने अपने दोस्त को इस आयोजन के धन्यवाद कहा है। 
  • सना खान ने तस्वीरों के साथ वीडियोज भी शेयर किए है। तस्वीरों में एक्ट्रेस काला बुर्का पहने नजर आ रही है और उनके पति सफेद पठानी कुर्ते में दिख रहे है। 
  • तस्वीरों में आप सजी हुई कई प्लेट्स देख सकते है। हर प्लेट में खाने की अलग-अलग चीजें नजर आ रही है। इसी में उन्होंने कॉफी की तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसमें गोल्ड फॉइल की एक लेयर नजर आ रही है।
  • कॉफी के साथ ही नाश्ते में ऑमलेट, ब्राउनीज और कई तरह के केक भी नजर आ रहे है।
  • बता दें कि, कुछ समय पहले ही सना खान ने बॉलीवुड को अलविदा कहा और बाद में मुफ्ती अनस सईद से पिछले साल शादी कर ली। शादी के बाद की कुछ तस्वीरें सना ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जो खूब वायरल हुई थी।

Created On :   1 April 2021 4:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story