बॉक्स ऑफिस: आमिर खान के बाद ट्विटर पर नेटिजन्स कर रहे हैं अक्षय की फिल्म रक्षा बंधन का बायकॉट

August 4th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की फिल्मों के साथ आजकल बायकॉट का दौर शुरू हो गया है, इस बार नेटिडन्स के निशाने पर अक्षय कुमार की फिल्म है। एक्टर की फिल्म अगले हफ्ते एक बड़ी फेस्टिव रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। भाई-बहनों के बीच का प्यार दिखाती फिल्म 'रक्षा बंधन' 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है लेकिन सोशल मीडिया पर नेटिजन्स फिल्म की अभी से आलोचना कर रहे हैं। ट्विटर पर आज #BoycottRakshaBandhan काफी ट्रेंड कर रहा है।

कनिका ढिल्लों की ट्वीट है बायकॉट की वजह

कनिका ढिल्लों और उनके पति हिमांशु शर्मा ने मिलकर फिल्म की कहानी लिखी है। नेटिजन्स ने कनिका के पुराने ट्वीट को खंगाल निकाला है जिसमें उन्होंने लिखा था, “अस्पताल के बिस्तर के इंतजार में पार्किंग में मरना… ये अच्छे दिन हैं! भारत सुपर पावर है! और गौ माता का मुत्र पीने से कोविड चला जाएगा! ये अच्छे दिन हैं...भारत एक महाशक्ति है। और गोमूत्र पीने से कोविड-19 ठीक हो जाएगा।" इसके बाद उनका एक ट्वीट हिजाब विवाद पर वायरल हुआ था। कनिका के इन ट्वीट्स से परेशान नेटिजन्स 'रक्षा बंधन' को बायकॉट करने का फैसला किया है।

ऐसा पहली बार हो रहा है जब बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्में एक साथ रिलीज होने वाली हो और नेटिजन्स दोनो का बायकॉट करें। बता दें कि, 'रक्षा बंधन' आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ टकराएगी। कुछ समय पहले उस फिल्म को भी सोशल मीडिया पर इसी तरह नेटिजन्स का गुस्सा देखने को मिला था। वहीं आमिर की फिल्म उनके 2015 में दिए गए 'असहिष्णुता' वाले बयान की वजह से बायकॉट हो रही है। हाल ही में अपनी फिल्म को बायकॉट होते देख आमिर ने इस बात पर दुख जताया था, और दर्शकों से इसे थियेटर्स में जा कर देखने की अपील की थी।

खबरें और भी हैं...