सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर रिलीज होगी 'दसारा', जानिए कब और कहां देख सकेंगे 

After theaters, Dasara will now be released on OTT, know when and where you can watch it
सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर रिलीज होगी 'दसारा', जानिए कब और कहां देख सकेंगे 
सुपरहिट फिल्म का ओटीटी डेब्यू सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर रिलीज होगी 'दसारा', जानिए कब और कहां देख सकेंगे 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। तेलुगू फिल्मों के मशहूर एक्टर नानी की फिल्म 'दसारा' मार्च के महीने में बॉलीवुड के जाने माने एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'भोला' के साथ रिलीज हुई थी। जहां फिल्म भोला को सिनेमाघरों में उतना पसंद नहीं किया गया, वहीं दसारा को लोगों ने खूब पसंद किया। एक्टर नानी की यह पहली पैन इंडिया फिल्म है। 30 मार्च को यह फिल्म रिलीज हुई थी और लोगों को इस मूवी का एक्शन काफी पसंद आया। इस फिल्म में नानी के साथ कीर्ति सुरेश और दीक्षित शेट्टी ने भी मुख्य भूमिका निभाई हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 78 करोड़ की कमाई कर ली है और वर्ल्डवाइड कुल 113.2 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी हैं। हाल ही में खबर आई है कि अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।   

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होने वाली है रिलीज

श्रीकांत उडेला के डायरेक्शन में बनी फिल्म दसारा एक्शन ड्रामा फिल्म हैं और लोगो ने इसके एक्शन को खूब पसंद किया हैं, साथ ही लोगों को इस फिल्म में नानी का लुक भी काफी पसंद आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि 'दसारा' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफलिक्स पर 30 मई को रिलीज हो सकती है। लेकिन अभी तक ओटीटी पर रिलीज होने वाली बात कन्फर्म नहीं हुई है।  

दसारा फिल्म की कहानी

इस फिल्म में नानी ने 'धरनी', कीर्ति सुरेश ने 'वेनेला' और दिक्षित ने 'सूरी' का किरदार निभाया हैं और अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो धरनी गोधवारीखानी के वीरलापल्ली गांव में रहता है। धरनी और सूरी दोनों बड़े पक्के दोस्त हैं और यह दोनो साथ मिलकर कोयला चोरी करते है। साथ ही यह दोनों ही वेनेला से प्यार करते है और जब यह बात धरनी को पता चलती हैं तो वह अपने दोस्त के लिए अपने प्यार को भूल जाता है। इसी बीच गांव के दो गुटो में राजनीति होती है, इसी राजनीति के चलते तीनों की जिंदगी बदल जाती हैं और धरनी भी अपना प्यार हासिल कर लेता हैं।

Created On :   17 April 2023 6:23 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story