दैनिक भास्कर हिंदी: ऐश्वर्या राय की फिल्म 'फन्ने खान' की शूटिंग दौरान हादसा, सीन बीच में छोड़कर दौड़ीं

November 6th, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ऐश्वर्या राय की अपकमिंग फिल्म 'फन्ने खान' की शूटिंग शुरू हो चुकी है।  इस फिल्म के शुरू होते ही अभिनेता राजकुमार राव के घायल हो गए हैं। इसकी वजह से फिल्म के कुछ सीन की शूटिंग रोक दी गई है। वहीं, फिल्म शूटिंग स्थल पर एक और हादसा होने की खबर हैं। जिसमें एक क्रू मेंबर के घायल होने की बात कही जा रही है।

बता दें कि 5 नवंबर को फिल्म 'फन्ने खान' की शूटिंग फलोरा फाउंटेन इलाके में चल रही थी। इसी बीच अचानक से एक फिल्म क्रू मेंबर बाइक की चपेट में आ गई, जिसे तत्काल नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूत्रों का कहना है कि जब यह हादसा हुआ, उस समय असिसटेंट ​फिल्म निर्देशक के कानों पर हैडफोन लगे हुए थे, जिसके कारण उसको बाइक का हॉर्न सुनाई नहीं दिया। हादसे के समय अभिनेत्री ऐश्वर्या राय टैक्सी को आवाज देने का सीन शूट कर रही थीं, लेकिन जैसे ही उन्हें हादसे के बारे में पता चला, वो उस तरफ दौडीं। हालांकि उनके सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें घटनास्थल पर जाने से रोक लिया।

 

इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के अलावा अनिल कपूर और राजकुमार राव भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। राजकुमार राव ठीक होते ही दो तीन सप्ताह में ​फिर से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म 'फन्ने खान' के सेट से कुछ तस्वीरें भी लीक हुई हैं, जिनमें ऐश्वर्या का लुक सामने आया है। वैसे उनका यह लुक फैंस को थोड़ा निराश करेगा क्योंक फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में भी उनका कुछ इसी तरह का लुक था। सेट से दूसरी जो तस्वीर लीक हुई है उसमें अनिल कपूर टैक्सी चलाते हुए दिख रहे हैं।

म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म

फिल्म 'फन्ने खान' डच फिल्म 'एव्रीबडी फेमस' पर बेस्ड है। इस फिल्म के निर्माता राकेश ओम प्रकाश मेहरा हैं, अतुल मांजरेकर इसे डायरेक्ट कर रहे हैं। अगले साल 13 अप्रैल को यह फिल्म रिलीज की जाएगी। फिल्म में ऐश्वर्या एक पॉप स्टार की भूमिका निभा रही हैं। यह एक म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में अनिल कपूर एक ऐसे पिता की भमिका अदा कर रहे हैं जो अपनी बेटी को पॉप स्‍टार बनाने के लिए एक फेमस सिंगर का अपहरण कर लेता है। बता दें कि राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने साल 2000 में ऑस्‍कर के लिए नॉमिनेट हुई डच फिल्‍म 'एवरीबडीज़ फेमस' देखने के बाद तय कर लिया था कि वह इस फिल्म के राइट्स खरीदेंगे।