राधिका आप्टे और सोनम कपूर के साथ 'पैडमैन' अक्षय ने की मस्ती, देखें VIDEO

राधिका आप्टे और सोनम कपूर के साथ 'पैडमैन' अक्षय ने की मस्ती, देखें VIDEO

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी मस्ती और मजाक के लिए बखूबी जाने जाते हैं। चाहे अवार्ड शोज हों या फिर फिल्म का सेट, अक्की हर जगह अपने ह्यूमर से कोस्टार्स को हंसाते हैं। फिल्म के सेट पर शूटिंग के दौरान भी अक्की अपने स्टार्स के साथ काफी मसखरी करते हैं, इसके कई किस्से हैं। ये तो आप जानते ही हैं कि इन दिनों अक्षय की नई फिल्म "पैडमैन" सुर्खियों में है। फिल्म में अक्षय अरुणाचलम मुरुगनाथम का किरदार निभा रहे हैं। उनके साथ इस फिल्म में राधिका आप्टे और सोनम कपूर भी हैं। इस फिल्म की शूटिंग से जुड़ा एक नया वीडियो सोनम ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें तीनों स्टार्स एक-दूसरे से खूब मस्ती कर रहे हैं।

इस वीडियो में अक्षय जहां खुद को पंजाब और राधिका को पुणे का बता रहे हैं वहीं सोनम को अक्षय पेरिस से बता रहे हैं। दरअसल सोनम अपने पेरिस प्रेम के लिए खासी मशहूर हैं। पेरिस न केवल सोनम की फेवरेट डेस्टिनेशन है बल्कि वो अपनी ज्यादातर शॉपिंग भी पेरिस से ही करती हैं। हाल ही में नए साल की छुट्टियां मनाने भी सोनम पेरिस ही गईं थीं। अक्षय से सोनम का ये पेरिस प्रेम छुपा नहीं है और वो इसी वजह से सोनम की खूब टांग भी खींच रहे हैं। खासकर सोनम के लम्बे-लम्बे गाउन को लेकर अक्षय उनकी चुटकी ले रहे हैं। बेचारी सोनम अक्षय के सारे मजाक हंसते हुए झेल रही हैं।

फिल्म "पैडमैन" अरुणाचलम मुरुगनाथम की बायोपिक हैं, जिन्होंने महिलाओं के लिए सस्ते सैनिटरी पैड बनाने की मशीन बनाई थी। बीते कुछ सालों से अक्षय अलग-अलग विषयों पर बनी फिल्मों में अभिनय कर रहे हैं और "पैडमैन" भी उनके लिए एक नया एक्सपेरीमेंट है। आर बाल्की के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मध्यप्रदेश के महेश्वर में हुई है। फिल्म "पैडमैन" 26 जनवरी को रिलीज हो रही है।

Created On :   3 Jan 2018 5:40 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story