comScore

किंग खान की परफार्मेंस से यादगार बनेगी आकाश-श्लोका की सगाई

September 06th, 2018 18:18 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारत के सबसे अमीर परिवार मुकेश अंबानी के घर में जल्दी ही शहनाइयां बजने वाली हैं। मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है। बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश की श्लोका महेता के साथ सगाई की तारीख फिक्स हो चुकी है। इससे पहले आकाश और श्लोका की प्री-एगेंजमेंट सेरेमनी हो चुकी है। एक वेबसाइट के मुताबिक सगाई के लिए 30 जून की तारीख फाइनल की गई है। आकाश और श्लोका 30 जून को मुंबई में स्थित अंबानी आवास एंटिला में एक दूसरे को अंगूठी पहनाएंगे। दिलचस्प बात ये है कि इसी सगाई को बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान होस्ट करेंगे। इतना ही नहीं होस्ट करने के साथ ही शाहरुख खान अपनी परफॉर्मेंस देकर कर इस सगाई को यादगार बना देंगे।

सगाई में मेहमानों को न्योता देने के लिए डिजिटल कार्ड बनाया गया है। इस कार्ड की शुरुआत श्लेाका और आकाश अंबानी की तस्वीर और श्लोका-आकाश के नाम के पहले अक्षर ( SA) के लोगों के साथ हो रही है। इस कार्ड में श्लोका और आकाश के फोटो के साथ मेहमानों को सगाई की तारीख और समय के बारे में बताया गया है। इन दोनों की सगाई का वेन्यू मुंबई में बने एंटीलिया में होगा। ये कार्ड फैबलाइफस्टाइल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। एक मिनट के इस डिजिटल कार्ड को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। कार्ड बॉलीवुड के गाने से शुरू हो रहा है। इसमें फिल्म 'काईपो चे' फिल्म का गाना 'हे शुभारंभ ओ शुभारंभ मंगला बेला आई' इस्तेमाल किया गया है।

आकाश अंबानी की मां नीता अंबानी 6 जून को मुंबई में सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची थीं। मंदिर में नीता अंबानी ने पूजा अर्चना की और अपने बड़े बेटे आकाश की हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका के साथ मंगनी का पहला निमंत्रण पत्र दिया। नीता करीब 45 मिनट तक मंदिर में रहीं।

24 मार्च को गोवा में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री-इंगेजमेंट सेरेमनी हुई थी। जो एक प्रपोजल सेरेमनी थी। श्लोका और आकाश अंबानी बचपन के दोस्त हैं। फिलहाल आकाश में रिलायंस इंडस्ट्रीज के 4जी सर्विस प्रोवाइडर जियो के रणनीति प्रमुख हैं। जबिक श्लोका मेहता रोजी ब्लू फाउंडेशन की निदेशक और कनेक्टफोर की सह-संस्थापक हैं।

कमेंट करें
Bxhu8