मेघना गुलजार की इस फिल्म में दिखेगा आलिया भट्ट का नया अवतार

Alia bhatt new incarnation in meghna gulzar film raaji
मेघना गुलजार की इस फिल्म में दिखेगा आलिया भट्ट का नया अवतार
मेघना गुलजार की इस फिल्म में दिखेगा आलिया भट्ट का नया अवतार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द ही हरिंदर सिक्का के उपन्यास "कॉलिंग सहमत" पर आधारित फिल्म "राजी" में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनका एक नया अवतार देखने को मिलेगा। इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार कर रही हैं।  फिल्म "राजी" 11 मई 2018 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। आलिया भट्ट ने खुद कहा कि वे इस फिल्म में एक नए किरदार में दिखाई देंगी। आलिया बीते दिनों ही लोकमत महाराष्ट्र मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड के दूसरे संस्करण में शामिल हुईं थीं। 


इस समारोह में आलिया ने कहा कि "पहली बार मैं एक पीरियड फिल्म कर रही हूं और यह फिल्म सच्ची कहानी पर बेस्ड हैं, इसलिए मैं बहुत एक्साइटेड हूं और उम्मीद करती हूं कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।" बता दें कि करण जौहर के बैनर से निकली अभिनेत्री आलिया भट ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में ही जबरदस्त बुलंदिया पा ली हैं। इंडस्ट्री में कुछ ही ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें कमर्शियल फिल्म और रियल लाइफ पर आधारित फ़िल्में करने का मौका मिलता है और कामयाब होती हैं। 

इस फिल्म की कहानी के बारे में पता चला है कि एक भारतीय लड़की पाकिस्तानी ऑफिसर से शादी कर लेती है और शादी करने का कारण यह था कि वह लड़की पाकिस्तान की खुफिया जानकारियां भारत तक पहुंचना चाहती थी। इस फिल्म के निर्माता करण जौहर एव विनीत जैन होंगे। आलिया की इस फिल्म से उनके फैंस उनसे काफी उम्मीदें लगाए हैं।

 
श्री श्री रविशंकर पर भड़की आलिया

आलिया भट्ट से जुड़ा एक और ताजा मामला सामने आ रहा है जिसमें होमोसेक्सुअलिटी पर श्री श्री रविशंकर के बयान से आलिया भट्ट भड़क गई हैं। बता दें कि रवि शंकर ने कहा, ""होमोसेक्सुअलिटी एक प्रवृत्ति है जो स्थिर नहीं रहती है, मैंने कई लोगों को देखा है जो पहले "गे" थे, लेकिन बाद में हेट्रोसेक्सुअल हो गए। वहीं जो लोग नॉर्मल थे वो आगे चलकर "गे" बन गए, ये सिर्फ एक प्रवृत्ति है।""


 

Created On :   16 Nov 2017 3:44 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story