आलिया भट्ट ने खिलती धूप के सामने ली तस्वीर, लिखा आकर्षक कैप्शन

Alia Bhatt took a picture in front of the blossoming sun, wrote a caption
आलिया भट्ट ने खिलती धूप के सामने ली तस्वीर, लिखा आकर्षक कैप्शन
आलिया भट्ट ने खिलती धूप के सामने ली तस्वीर, लिखा आकर्षक कैप्शन

मुंबई, 27 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेत्री आलिया भट्ट को उनकी आगामी फिल्म सड़क 2 के लिए बेशक ट्रोल किया जा रहा हो, लेकिन वह खिलती धूप (सनशाइन) की ओर अपना चेहरा बनाए रखने के लिए ²ढ़ संकल्पित हैं।

अभिनेत्री ने खिलती धूप के सामने खड़ी होकर इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है, जिसका शीर्षक (कैप्शन) खास तौर पर ध्यान आकर्षित करने वाला है।

आलिया ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, अपना चेहरा खिलती धूप (सनशाइन) की ओर रखें और छाया आपके पीछे पड़ेगी।

इस तस्वीर में आलिया के पीछे एक स्वीमिंग पूल दिखा रहा है और उसके भी पीछे काफी पेड़-पौधे और हरियाली दिख रही है। इस फोटो में आलिया ने कोई मेकअप भी नहीं किया है, जिससे तस्वीर काफी स्वाभाविक दिखाई दे रही है।

हाल ही में अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है, क्योंकि वह एक स्टार किड (फिल्म निर्माता महेश भट्ट की बेटी) हैं। इस महीने की शुरुआत में उनकी आगामी फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर दुनिया में तीसरा सबसे अधिक नापसंद किया गया वीडियो रहा और भारत में सबसे अधिक नापसंद किया गया यूट्यूब वीडियो रहा।

12 अगस्त को रिलीज किया गया इस फिल्म का ट्रेलर इसलिए नापसंद किया जा रहा है, क्योंकि फिलहाल बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद (नेपोटिज्म) का मुद्दा छाया हुआ है और आलिया एक बड़े फिल्म निर्माता की बेटी हैं, जिससे लोग उन्हें निशाना बना रहे हैं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की विवादास्पद मौत के बाद यह काफी मुद्दा ज्वलंत हो चुका है।

महेश भट्ट की फिल्म में उनकी दोनों बेटियां आलिया और पूजा भट्ट के अलावा संजय दत्त और बॉलीवुड निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर के छोटे भाई आदित्य रॉय कपूर शामिल हैं।

 

एकेके/एसजीके

Created On :   27 Aug 2020 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story