मीका सिंह, अरमान मलिक ने बप्पी लहिरी के निधन पर शोक व्यक्त किया

Alvida Bappi Da: Mika Singh, Armaan Malik condol the demise of Bappi Lahiri
मीका सिंह, अरमान मलिक ने बप्पी लहिरी के निधन पर शोक व्यक्त किया
अलविदा बप्पी दा मीका सिंह, अरमान मलिक ने बप्पी लहिरी के निधन पर शोक व्यक्त किया
हाईलाइट
  • अलविदा बप्पी दा: मीका सिंह
  • अरमान मलिक ने बप्पी लाहिड़ी के निधन पर शोक व्यक्त किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महान गायिका लता मंगेशकर के निधन को अभी एक महीना भी नहीं हुआ था, कि अब डिस्को किंग के निधन पर मनोरंजन उद्योग शोक मना रहा है। कई स्वास्थ्य समस्याओं के कारण मंगलवार रात मुंबई के जुहू स्थित क्रिटिकेयर अस्पताल में बप्पी लहिरी निधन हो गया। वह 69 वर्ष के थे।

गायक-संगीतकार बॉलीवुड में डिस्को संगीत को लोकप्रिय बनाने के लिए जाने जाते थे। दिग्गज ने 1980-90 के दशक में शराबी, चलते चलते, डिस्को डांसर, नमक हलाल और कई अन्य फिल्मों के लिए कुछ अविश्वसनीय संगीत दिया है। उनका आखिरी बॉलीवुड गाना 2020 की फिल्म बागी 3 के लिए भंकस था।

अपने कई हिट गानों के अलावा, उन्हें सोने की चेन, कंगन, अंगूठियां और एक घड़ी पहनने के लिए भी जाना जाता था। पूरी फिल्म इंडस्ट्री और उनके फैंस बप्पी दा के जाने का शोक मना रहे हैं।

रैपर मीका सिंह ने भी भारी मन से अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दिग्गज गायक को श्रद्धांजलि दी और लिखा, चलते चलते, मेरे ये गीत याद रखना, कभी अलविदा ना कहना, द लीजेंड, डांस नंबर्स के भगवान, महान संगीतकार और गायक जिन्होंने उद्योग को बड़ी संख्या में गाने दिए हैं, मेरे सर्वकालिक पसंदीदा बप्पी लाहिरी का दुखद निधन हो गया है, जो हमें अपने सबसे खूबसूरत संगीत और यादों के साथ छोड़ गए हैं। वह हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे

मुझे उनके साथ इतने सारे शो करने और एक साथ लाइव गाने का मौका मिला था। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। ओम शांति।

अरमान मलिक ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपने साथ उनकी आखिरी मुलाकात को याद करते हुए पोस्ट किया। उनसे आखिरी बार 28 जून, 2021 को मिला था, हम एक साथ एक बंगाली गाने की रिकॉडिर्ंग कर रहे थे। कौन जानता था कि यह हमारी आखिरी मुलाकात होगी, जीवन इतना अप्रत्याशित है।

बॉलीवुड संगीत संगीतकार शमीर टंडन उनके साथ काम करने के बाद खुद को सौभाग्यशाली बताते हैं और उनके पोते रेगो बी को ब्रेक देना याद करते हैं, जिन्होंने शमीर के संगीत वीडियो बच्चा पार्टी से गायन की शुरूआत की थी।

मुझे एक दशक पहले सुनील शेट्टी की एक फिल्म के लिए बप्पी दा की आवाज को रिकॉर्ड करने का सौभाग्य मिला था। लेकिन हाल ही में, मुझे अपने उनके पोते रेगो बी को एक ब्रेक देने और लॉन्च करने का सम्मान मिला।

रेमो डिसूजा द्वारा निर्मित एक भव्य वीडियो के साथ सारेगामा म्यूजिक लेबल के तहत रिलीज हुआ उनका एक गाना बच्चा पार्टी चालू है ने बच्चों के बीच बहुत प्रशंसा हासिल की है। जिसके बाद, बप्पी दा ने मेरे साथ बहुत निकटता से बातचीत की और मुझे बधाई दी थी।

आईएएनएस

Created On :   16 Feb 2022 8:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story