दैनिक भास्कर हिंदी: पीएम मोदी के ट्वीट के बाद आमिर ने दी युवाओं को इलेक्शन एडवाइस

March 19th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। लोकसभा चुनाव की जल्द ही आने वाले हैं। ऐसे में पीएम नरेन्द्र मोदी ने बॉलीवुड सेलेब्स को ट्वीट कर जागरूकता फैलाने की अपील की थी। पीएम मोदी ने सभी शीर्ष बॉलीवुड हस्तियों को ट्वीट कर कहा था कि वे लोगों को वोट करने के लिए प्रेरित करें। पीएम मोदी का कहना था कि बॉलीवुड सेलेब्स को कई लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में अगर वे चुनाव की अपील करेंगे तो लोग उन्हें जरूर सुनेंगे। इसी के चलते ​बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने युवाओं से वोट करने की अपील की है। 

आमिर ने सोशल मीडिया पर कहा कि वोट जरूर दें, लेकिन किसे? इसका फैसला वे स्वयं करें। हालही में आमिर खान ने अपना 54 वां जन्मदिन मनाया था। इस दौरान वे मीडिया से मुखातिब हुए। उन्होंने ​मीडिया के साथ केक काटा। जब उनसे लोकसभा चुनाव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसका जवाब भी दिया। 

आमिर ने कहा है कि वोट जरूर दें, लेकिन किसे-ये फैसला खुद करें। बता दें कि हाल ही में आमिर खान ने अपना 54वां जन्‍मद‍िन मनाया। इस मौके पर उन्‍होंने मीडिया के सामने केक कट किया और बर्थडे सेलिब्रेट किया। मीडिया से बातचीत में आमिर खान लोकसभा चुनाव पर पूछे गए सवाल का भी जवाब द‍िया। 

आमिर से पूछा गया कि लोकसभा चुनाव प्रचार में आपका भी नाम सामने आ रहा है। इस पर आमिर ने कहा कि "ये बात अच्छी और सही है कि ज़्यादा से ज्‍यादा लोग इस प्रक्रिया से जुड़े हैं।'' आमिर ने पीएम मोदी की तारीफ की और कहा कि सेलेब्स का कहना होता है। काफी लोग आपको फॉलो करते हैं, जिसके चलते वे आपकी बात मानते हैं। आमिर ने बताया कि मोदी जी ने मुझसे वोट के लिए जागरूक करने को कहा। इसके पहले भी मैं चुनाव का ब्रांड एम्बेसडर रहा हूं। साथ ही आमिर ने यह भी बताया कि मैं किसी पार्टी का प्रचार नहीं कर रहा हूं। मैं सिर्फ लोगों से वोट करने की अपील कर रहा हूं। वोट किसे देना है और किसे नहीं इसका फैसला वे स्वयं करें।