अमिताभ बच्चन कभी नहीं डरते : शूजित सरकार

Amitabh Bachchan never afraid: Shoojit Sarkar
अमिताभ बच्चन कभी नहीं डरते : शूजित सरकार
अमिताभ बच्चन कभी नहीं डरते : शूजित सरकार
हाईलाइट
  • अमिताभ बच्चन कभी नहीं डरते : शूजित सरकार

मुंबई, 6 नवंबर (आईएएनएस)। फिल्म निर्माता शूजीत सरकार का कहना है कि अमिताभ बच्चन उनके साथ काम करने वाले सबसे बेहतरीन अभिनेता में से एक हैं।

दोनों ने पीकू, शूबाइट और हाल ही में गुलाबो सीताबो जैसी फिल्मों में साथ काम किया है, जिसमें आयुष्मान खुराना भी हैं।

निर्माता ने कहा, जब से मैंने इन दोनों के साथ पहले काम किया है, कहीं न कहीं रेखा से नीचे, हमारे बीच विश्वास, बंधन और आराम है, और यह धीरे-धीरे बढ़ा और परिपक्व हो गया। बेशक, यह एक रचनात्मक प्रक्रिया है, और हम हर समय एक-दूसरे को चुनौती देते रहते हैं।

उन्होंने कहा, हम मिस्टर बच्चन को चुनौती देते हैं, और वह हमें चुनौती देते हैं। उस अच्छे, स्वस्थ कामकाजी रिश्ते के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण हैं। फिल्म की ²ष्टि को इन दो लोगों के बीच की केमिस्ट्री की जरूरत थी। थोड़ा समय लगा। यदि आप पहली बार बच्चन के साथ काम करते हैं, तो आपको उन्हें समझने में थोड़ा वक्त लग सकता है। आयुष्मान को अमिताभ जी के साथ संकोच था, जो बाद में चल कर ठीक हो गया, क्योंकि बच्चन जी सबको कमफर्ट फील कराते हैं और वह वास्तव में,कभी नहीं डरते हैं, वह बहुत सरल स्वभाव के हैं। ऐसा लग सकता है कि वह आसान नहीं है, लेकिन सेट पर वह बिल्कुल निर्देशक के अभिनेता बने रहते हैं और साथ काम करने वाले सबसे आकर्षक सह-अभिनेताओं में से एक हैं।

एवाईवी/एएनएम

Created On :   6 Nov 2020 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story