आनंद पंडित ने कहा- चेहरे के लिए शून्य से कम तापमान में बिग बी ने एक्शन दृश्य किए शूट: आनंद पंडित

Anand Pandit said Big B shot action sequences in less than zero temperature for the face
आनंद पंडित ने कहा- चेहरे के लिए शून्य से कम तापमान में बिग बी ने एक्शन दृश्य किए शूट: आनंद पंडित
Film Chehre आनंद पंडित ने कहा- चेहरे के लिए शून्य से कम तापमान में बिग बी ने एक्शन दृश्य किए शूट: आनंद पंडित
हाईलाइट
  • चेहरे के लिए शून्य से कम तापमान में बिग बी ने एक्शन ²श्य किए शूट: आनंद पंडित

डिजिटल डेस्क, मुंबई। निर्माता आनंद पंडित ने चेहरे के लिए यूरोप के सुरम्य स्थानों में शूटिंग के बारे में बात की है और मेगास्टार अमिताभ बच्चन को शून्य से कम तापमान में एक्शन दृश्यों की शूटिंग के दौरान कैसी चुनौतियों का सामना करना पड़ा था यह भी बताया।

पंडित ने कहा कि हम स्क्रिप्ट को उचित न्याय और प्रामाणिकता प्रदान करने के लिए यूरोप के बेरोजगार दर्शनीय स्थानों में शूटिंग करना चाहते थे। लगातार बर्फ ने कुछ जगहों पर शूटिंग को मुश्किल बना दिया था, लेकिन बच्चन साहब और पूरी टीम ने सब कुछ मैनेज किया। यहां तक कि शून्य से कम परिस्थितियों में भी जब हमने सोचा था कि शूटिंग करना संभव नहीं होगा, बच्चन साब सेट पर सबसे पहले पहुंचते थे।

Anand Pandit on Big B's action sequences in sub-zero temperatures for  'Chehre' - Social News XYZ

पंडित ने आगे कहा कि उनकी प्रतिबद्धता सेट पर हम सभी के लिए एक प्रेरणा थी। पूरे क्रू ने रिकॉर्ड समय में शूट को सुनिश्चित करने के लिए समर्पण के साथ एक साथ काम किया, और यह जीवन के लिए याद रखने वाला अनुभव था।

रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, चेहरे में इमरान हाशमी, अन्नू कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, धृतिमान चटर्जी, रघुवीर यादव, सिद्धांत कपूर और रिया चक्रवर्ती भी हैं। यह फिल्म 27 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

(आईएएनएस)

Created On :   26 Aug 2021 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story