अनन्या पांडे ने गौरी खान को बोला शुक्रिया, यहां जाने इसके पीछे की वजह 

Ananya Pandey thanked Gauri Khan, heres the reason behind it
अनन्या पांडे ने गौरी खान को बोला शुक्रिया, यहां जाने इसके पीछे की वजह 
इंस्टाग्राम पर लिखा थैंक्यू आंटी अनन्या पांडे ने गौरी खान को बोला शुक्रिया, यहां जाने इसके पीछे की वजह 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड स्टार और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे अपने स्टाईल और लुक की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। इस बार उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी पर कई तस्वीरें शेयर की हैं, इस पोस्ट में उन्होंने गौरी खान के लिए अपनी ओर से प्यार साझा किया। अनन्या ने गौरी खान द्वारा गिफ्ट की गई एक पेंटिग को अपनी सेटोरी पर अपलोड किया है। यह पेंटिग देखने में काफी आधुनिक और खूबसूरत है। 

गौरी खान के लिए लिखा कुछ खास 
अनन्या पांडे ने पेंटिग की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "मेरे लिए इसे बनाने के लिए गौरी आंटी का शुक्रिया"। उसके साथ ही उन्होंने कुछ स्टिकर भी जोड़े जिसमें लिखा था "लव इट", "स्टनिंग" और "वाओ" । अनन्या व्हाइट टॉप में गिफ्ट की गई तस्वीर के साथ पोज देते हुए दिखाई रही हैं। 

इन तीन फिल्मों में नजर आएंगी अनन्या
काम के मोर्चे पर देखा जाए तो अनन्या के पास तीन बड़े बजट की फिल्में हैं। उनके पास विजय देवरकोंडा के साथ एक अखिल भारतीय परियोजना "लाइगर" है, इसके बाद दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ शकुन बत्रा द्वारा अभिनीत एक अनटाइटल्ड फिल्म है और इसके अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरा के साथ "खो गए हम कहां" है।

ड्रग मामले में भी आया था नाम

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस मामले में आर्यन खान के फसने के बाद एनसीबी ने अनन्या पांडे से भी पूछताछ की थी। आर्यन खान के साथ उनके चैट को लेकर एनसीबी ने उन पर शिकंजा कसा था। इस मामले में उनके घर समन भेजा गया था। जुसके बाद अनन्या पांडे कुछ दिन एनसीबी के ऑफिस में पेश भी हुई थीं। 

 

Created On :   12 Jan 2022 5:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story