एकता कपूर की वेब सीरीज में एक वेबकूफ के किरदार में होंगे अनिल चरणजीत

Anil Charanjeett Will Be Seen In Ekta Kapoor Web Series Boo Sabki Phategi
एकता कपूर की वेब सीरीज में एक वेबकूफ के किरदार में होंगे अनिल चरणजीत
एकता कपूर की वेब सीरीज में एक वेबकूफ के किरदार में होंगे अनिल चरणजीत

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुके एक्टर अनिल चरणजीत अब फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज पर फोकस कर रहे हैं। हालही में वे Zee 5 की वेब सीरीज "भूतपूर्व" में नजर आए थे। अब खबर है कि वे एकता कपूर की हॉरर ​वेब सीरीज में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि अनिल इस सीरीज में एक सरदार की भूमिका निभाएंगे। सीरीज में ​अनिल के साथ मल्लिका शेरावत, तुषार कपूर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा जैसे कलाकार हैं। 

बता दें अनिल ने बॉलीवुड की कई बिग बजट मूवी में काम किया है। वे सिंबा, संजू जैसी कई हिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं। फिल्मों में काम करने के बाद वेब सीरीज से जुड़ने पर अनिल ने कहा कि "मैं समझता हूं कि ये बहुत ही अच्छी बात है कि मुझे दोनों ही मंचों पर काम करने का मौका मिला है। अलग मंच आने की वजह से हम फिल्मों में नए तरह के प्रयोग कर पा रहे हैं, जिसमें हम नए किरदार और नई कहानियां लेकर आ रहे हैं। जहां तक बात रही वेब सीरीज और ओरिजिनल सीरीज की तो अब दर्शकों के पास इतनी स्वतंत्रता है कि वो अपने पसंद का कंटेंट देख रहे हैं।"

एक्टर ने आगे कहा कि "मुझे लगता है कि अपने आप को कम समय के लिए 70MM के पर्दे पर देखना एक अलग अनुभव है, और वहीं ऑनलाइन मंचों पर चल रही सीरीज से लगातार आने वाला दर्शकों का असीम प्यार बहुत अलग है। मैं हमेशा बेहद अलग और कठिन किरदार करना पसंद करता हूं क्योंकि ये मुझे बहुत पसंद है। उम्मीद है, भविष्य में मैं दोनों ही प्लेटफार्मों पर संतुलन बनाकर काम करूंगा।"

"बू ...सबकी फटेगी" में अपने किरदार "सरताज" के बारे में बात करते हुए अनिल ने कहा कि "जब फरहाद ने मुझे इस किरदार के लिए बुलाया था तो उन्होंने बताया था कि ये बेवकूफ व्यक्ति का किरदार है, लेकिन ये कभी-कभी ये बहुत महत्वपूर्ण बातें भी करता है। यह भी एक वजह है इस किरदार को ​चुनने की।"

Created On :   27 Jun 2019 6:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story