अनिल रविपुडी ने किया खुलासा, बालकृष्ण की बेटी की भूमिका निभाएंगी श्रीलीला

Anil Ravipudi reveals that Srileela will play the role of Balakrishnas daughter
अनिल रविपुडी ने किया खुलासा, बालकृष्ण की बेटी की भूमिका निभाएंगी श्रीलीला
टॉलीवुड अनिल रविपुडी ने किया खुलासा, बालकृष्ण की बेटी की भूमिका निभाएंगी श्रीलीला
हाईलाइट
  • अनिल रविपुडी ने किया खुलासा
  • बालकृष्ण की बेटी की भूमिका निभाएंगी श्रीलीला

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। फिल्म निर्देशक अनिल रविपुडी आगामी फिल्म एफ 3 का प्रचार खूब जोरो-शोरों से कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने बालकृष्ण के साथ अगली फिल्म एनबीके108 के बारे में बड़ा खुलासा किया।

अनिल ने बताया है कि पेलिसंदाडी की अभिनेत्री श्रीलीला फिल्म में बालकृष्ण की बेटी की भूमिका निभाएंगी।

अनिल रविपुडी के अनुसार, फिल्म में बालकृष्ण एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। बालकृष्ण के किरदार को कॉमेडी के साथ डिजाइन किया गया है। इसके अलावा, फिल्म के एक्शन ²श्यों पर भी अधिक ध्यान दिया गया है।

उन्होंने कहा, मैंने लंबे समय से इतना चक्कर नहीं लगाया है। ऑफबीट जाना और बालकृष्ण को जिस तरह से निर्माताओं ने अर्जुन रेड्डी, पोकिरी, या गब्बर सिंह के शानदार किरदारों को दिखाया गया है। वह मेरे लिए एक चुनौती है। मेरा मतलब है कि फिल्म में उनकी मौजूदगी एक किरदार पर आधारित होगी।

बालकृष्ण वर्तमान में गोपीचंद मल्लिनेनी द्वारा निर्देशित एक आगामी फिल्म पर काम कर रहे हैं, जबकि अनिल अपनी हालिया निर्देशित फिल्म एफ 3 की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 May 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story