रिया चक्रवर्ती के हिरासत में रहने पर अनुभव सिन्हा और हंसल मेहता ने जताई चिंता

Anubhav Sinha and Hansal Mehta expressed concern over Riya Chakraborty being in custody
रिया चक्रवर्ती के हिरासत में रहने पर अनुभव सिन्हा और हंसल मेहता ने जताई चिंता
रिया चक्रवर्ती के हिरासत में रहने पर अनुभव सिन्हा और हंसल मेहता ने जताई चिंता
हाईलाइट
  • रिया चक्रवर्ती के हिरासत में रहने पर अनुभव सिन्हा और हंसल मेहता ने जताई चिंता

मुंबई, 6 अक्टूबर (आईएएनएस)। फिल्मकार अनुभव सिन्हा और हंसल मेहता ने मंगलवार को अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के न्यायिक हिरासत में रहने को लेकर चिंता जताई है।

शहर की एक विशेष अदालत ने मंगलवार को रिया और उसके भाई शोविक चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत को 20 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया है। एनसीबी ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग एंगल की जांच के लिए इन दोनों को गिरफ्तार किया था।

अनुभव सिन्हा ने ट्वीट किया, वह लड़की एक महीने से जेल में है।

हंसल मेहता ने लिखा, कृपया मुझे बताएं। रिया अब भी हिरासत में क्यों है?

सिन्हा के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए स्क्रीनराइटर कनिका ढिल्लन ने लिखा, वह पहले ही एक महीने जेल में रह चुकी है। उसे रिहा करो। वो सभी लोग जो उसके खून के प्यासे थे, वे देखें और विचार करें। कम से कम अब उसे जेल से बाहर आने में मदद करें।

वहीं मेहता के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए फिल्म निर्माता ओनिर ने लिखा, क्यों रिया अभी भी हिरासत में है? क्या जांच के लिए यह वाकई जरूरी है?

सोमवार को रिया को लेकर स्पष्टीकरण देते हुए अभिनेता गुलशन देवैया ने अपने असत्यापित खाते से ट्वीट किया, सीबीआई ने नहीं बल्कि एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार किया है। यह ड्रग्स का मामला है। लिहाजा एम्स की रिपोर्ट के आधार पर उसकी रिहाई की मांग करना मूर्खतापूर्ण है, क्योंकि इसका उसकी इस हिरासत से कोई संबंध नहीं है।

एसडीजे/एएनएम

Created On :   6 Oct 2020 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story