अनुपम खेर ने ऊंचाई के निर्देशक सूरज बड़जात्या से अपनी पहली मुलाकात को किया याद

Anupam Kher remembers his first meeting with Altitude director Sooraj Barjatya
अनुपम खेर ने ऊंचाई के निर्देशक सूरज बड़जात्या से अपनी पहली मुलाकात को किया याद
बॉलीवुड अनुपम खेर ने ऊंचाई के निर्देशक सूरज बड़जात्या से अपनी पहली मुलाकात को किया याद

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता अनुपम खेर, जो आगामी फिल्म ऊंचाई में दिग्गज मेगास्टार अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी और डैनी डेन्जोंगपा के साथ स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे, ने फिल्म के निर्देशक सूरज बड़जात्या के साथ अपनी पहली बातचीत को याद किया।

मंगलवार को फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान मीडिया से बात करते हुए, अभिनेता ने कहा, मुझे याद है कि सारांश के दौरान सूरज 5 वें सहायक निर्देशक थे। वह एक कोने में बैठते थे क्योंकि कोई भी उन्हें सेट पर ज्यादा काम नहीं देता था। मैं उनके पास गया और उन्हें सेट पर कुछ काम दिए। बाद में, हम दोनों ने हम आपके हैं कौन, विवाह और प्रेम रतन धन पायो जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में साथ काम किया।

सूरज बड़जात्या अपने पिछले निर्देशन प्रेम रतन धन पायो के सात साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं, जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने सोनम कपूर आहूजा के साथ दोहरी भूमिका निभाई थी। ऊंचाई में कलाकारों की टुकड़ी है और यह दोस्ती की कहानी कहती है, जो रोमांच, नाटक और एक सड़क यात्रा के तत्वों से भरपूर है। फिल्म ऊंचाई11 नवंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Oct 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story