मोटिवेशनल चैट शो में अनुपम खेर ने अपनी मां से की खुलकर बात

Anupam Kher spoke openly to his mother in Motivational Chat Show
मोटिवेशनल चैट शो में अनुपम खेर ने अपनी मां से की खुलकर बात
बॉलीवुड मोटिवेशनल चैट शो में अनुपम खेर ने अपनी मां से की खुलकर बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर, जो वर्तमान में प्रेरक चैट शो मंजिलें और भी हैं की मेजबानी कर रहे हैं, को शो के पहले एपिसोड में अपनी मां दुलारी खेर के साथ बातचीत करते देखा गया। 67 वर्षीय अभिनेता ने से ना समथिंग टू अनुपम अंकल, सवाल दस करोड़ का, लीड इंडिया और द अनुपम खेर शो- कुछ भी हो सकता है जैसे कई टीवी शो की मेजबानी की थी। अब, अनुभवी अभिनेता अपने शो में जीवन के विभिन्न क्षेत्रों से प्राप्त लोगों के साथ बातचीत करते हैं, जो दूसरों के लिए प्रेरणा बन गए हैं।

पहले एपिसोड में वह अपनी मां का इंटरव्यू लेते नजर आए थे। अनुपम और राजू खेर सहित अपने बच्चों की परवरिश के अपने कुछ व्यक्तिगत अनुभवों को साझा करने से, दुलारी ने अपने जीवन की कुछ यादगार घटनाओं का खुलासा किया। पहले एपिसोड में मिली प्रतिक्रिया से अभिनेता खुश हैं।अनुपम ने कहा, शो को मिल रही उत्साहजनक प्रतिक्रिया से मैं खुश हूं, खासकर मेरी मां के पहले एपिसोड में। मेरा मानना है कि इसका कारण यह है कि सच्चाई प्रतिध्वनित होती है, सच्चाई की जीत होती है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 Oct 2022 3:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story