अनुपम खेर 537वीं फिल्म की ओर, जल्द विजय 69 में आएंगे नजर

Anupam Kher towards 537th film, will soon be seen in Vijay 69
अनुपम खेर 537वीं फिल्म की ओर, जल्द विजय 69 में आएंगे नजर
बॉलीवुड अनुपम खेर 537वीं फिल्म की ओर, जल्द विजय 69 में आएंगे नजर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता अनुपम खेर अपकमिंग स्ट्रीमिंग फिल्म विजय 69 में नजर आएंगे। यह खेर की 537वीं फिल्म होगी। अनुपम खेर दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, त्रिदेव, लम्हे, स्पेशल 26 और कई अन्य फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं। फिल्म खेर द्वारा अभिनीत एक व्यक्ति के जीवन का अनुसरण करेगी, जो 69 साल की उम्र में एक ट्रायथलॉन प्रतियोगिता में भाग लेने का फैसला करता है। इसका निर्देशन अक्षय रॉय करेंगे, जो इससे पहले मेरी प्यारी बिंदु बना चुके हैं।

घोषणा करते हुए, खेर ने ट्वीट किया: 69 साल का युवा होना अच्छा है। वाईआरएफ एंटरटेनमेंट की विजय69 के जरिए ओटीटी के लिए काम करने के लिए सुपर एक्साइटिड हूं। कहानी एक ऐसे व्यक्ति के बारे में है जो 69 साल की उम्र में ट्रायथलॉन प्रतियोगिता में भाग लेने का फैसला करता है।

विजय 69 का निर्माण वाईआरएफ एंटरटेनमेंट और मनीष शर्मा कर रहे हैं, जिन्होंने बैंड बाजा बारात का निर्देशन करने के साथ-साथ दम लगा के हईशा और सुई धागा: मेड इन इंडिया का निर्माण किया है। वह अब सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की अगली पेशकश टाइगर 3 का निर्देशन भी कर रहे हैं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 May 2023 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story