अनुराग कश्यप ने अलाया एफ, करण मेहता के साथ अपने काम के अनुभव को साझा किया

Anurag Kashyap shares his working experience with Alaya F, Karan Mehta
अनुराग कश्यप ने अलाया एफ, करण मेहता के साथ अपने काम के अनुभव को साझा किया
बॉलीवुड अनुराग कश्यप ने अलाया एफ, करण मेहता के साथ अपने काम के अनुभव को साझा किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने फिल्म लगभग प्यार विथ डीजे मोहब्बत में मुख्य कलाकार अलाया एफ और करण मेहता के साथ काम करने के बारे में खुलकर बात की।

फिल्म को पूरा होने में लगभग पांच साल लगे और निर्देशक ने कहा कि दोनों कलाकार मेहनती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उनसे सीखने के लिए बहुत कुछ है।

अलाया और करण दोनों ही जबर्दस्त ऊर्जा के साथ युवा अभिनेता हैं। वे वह पीढ़ी हैं, जो हमारा भविष्य हैं। विभिन्न विषयों पर उनके ²ष्टिकोण और राय जानना एक आकर्षक अनुभव रहा है।

उनसे बात करने से मुझे उनके बारे में एक अंतर्²ष्टि मिली और वे कैसे सोचते है। उनका जीवन जीने का तरीका हमसे बहुत अलग है।

जबकि फ्रेडी अभिनेत्री अलाया एफ ने कहा, करण और मैंने अनुराग सर के साथ बहुत सारी दिलचस्प बातचीत की है। हम हमेशा उन्हें काम करते हुए देखने के लिए उत्सुक थे। लेकिन उनकी बातें सुनना और भी आकर्षक था।

करण ने निर्देशक और उनके सह-अभिनेता के साथ शूटिंग के अनुभव को भी साझा किया और कहा कि उनके साथ काम करना और फिल्म के लिए बाहरी स्थानों की यात्रा करना मजेदार था।

उन्होंने आगे कहा, एके (अनुराग कश्यप) सर, अलाया और मेरी फिल्म के सेट पर काफी मजेदार बॉन्डिंग रही। चूंकि यह एक आउटडोर शूट था, हमने डलहौजी और लंदन में अपने दोनों शेड्यूल में धमाका किया। बातचीत के विषय कभी-कभी बहुत बेतरतीब और कभी-कभी बहुत गहन होते थे और मुझे ईमानदारी से उन दोनों से बहुत कुछ नया सीखने को मिला।

ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत में अलाया एफ और करण मेहता हैं। गुड बैड फिल्म्स प्रोडक्शन के तहत जी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म 3 फरवरी को रिलीज हो रही है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Jan 2023 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story