मेलबर्न फिल्म महोत्सव 2022 : अनुराग कश्यप की दोबारा मेलबर्न 2022 फिल्म महोत्सव में दिखेंगी

July 22nd, 2022

हाईलाइट

  • दोबारा 19 अगस्त को दुनिया भर में रिलीज होने वाली है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप वही कर रहे हैं जो वह सबसे अच्छा करते हैं - एक अच्छी फिल्म बनाना और अंतरराष्ट्रीय और फिल्म समारोह सर्किट में अपनी फिल्म की प्रदर्शनी के साथ दुनिया की यात्रा करना। उनकी आगामी निर्देशित दोबारा, जिसमें उन्होंने तापसी पन्नू के साथ फिर से काम किया है, जल्द ही मेलबर्न में भारतीय फिल्म महोत्सव की शुरूआत करेगी।

दोबारा भारतीय फिल्म महोत्सव 2022 में ओपनिंग नाइट फिल्म होगी, जिसके लिए अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू दोनों मेलबर्न की यात्रा करेंगे। इस पर टिप्पणी करते हुए, अनुराग कश्यप ने एक बयान में कहा, हमारी फिल्म का प्रदर्शन करने और मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव में ओपनिंग नाइट फिल्म के रूप में चुने जाने पर उत्साहित हूं।

यह फिल्म, 2018 की स्पेनिश फिल्म मिराज की हिंदी रीमेक है, जो एक महिला की कहानी है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे उसने 12 साल के एक लड़के की जान बचाई। अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित और निहित भावे द्वारा लिखित, दोबारा में तापसी के सह-अभिनेता पावेल गुलाटी भी मुख्य भूमिका में हैं। दोबारा 19 अगस्त को दुनिया भर में रिलीज होने वाली है। यह फिल्म संयुक्त रूप से एकता कपूर की कल्ट मूवीज और सुनीर खेतरपाल और गौरव बोस के बैनर एथेना द्वारा निर्मित है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.