स्थानिक ऑडियो में लाइव परफॉर्मेस के साथ म्यूजिक सत्र लाया एप्पल

Apple brings music sessions with live performances in spatial audio
स्थानिक ऑडियो में लाइव परफॉर्मेस के साथ म्यूजिक सत्र लाया एप्पल
हॉलीवुड स्थानिक ऑडियो में लाइव परफॉर्मेस के साथ म्यूजिक सत्र लाया एप्पल

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। एप्पल म्यूजिक ने संगीत सत्रों का प्रीमियर किया है, एक्सक्लुसिव लाइव रिलीज जिसमें दुनिया के कुछ सबसे विपुल कलाकार और उभरते कलाकार, सभी स्थानिक ऑडियो में हैं। दुनिया भर के एप्पल म्यूजिक के स्टूडियो से रिकॉर्ड किए गए, संगीत सत्र कलाकारों को अपने कैटलॉग और प्रिय क्लासिक्स के क्रिएटिव कवर से हिट की फिर से कल्पना करने और उन्हें फिर से बनाने की अनुमति देते हैं। चित्रित किए गए पहले दो कलाकार कैरी अंडरवुड और टेनिल टाउन्स हैं।

कंपनी ने एक बयान में कहा, इन अद्वितीय प्रदर्शनों को भी फिल्माया गया है, जिसके परिणामस्वरूप एक विशेष, बेस्पोक लाइव संग्रह शामिल है, जिसमें बिल्कुल नए स्थानिक ऑडियो ट्रैक और साथी लाइव प्रदर्शन संगीत वीडियो शामिल हैं। यह सभी दुनिया भर में एप्पल म्यूजिक प्रशंसकों के लिए विशेष रूप से उपलब्ध होंगे। अपने सत्र के दौरान, अंडरवुड ने अपनी हिट घोस्ट स्टोरी के साथ-साथ ब्लो अवे का एक स्ट्रिप्ड-बैक संस्करण और ओजी ऑस्बॉर्न के मामा, आई एम कमिंग होम का एक कवर प्रदर्शन किया।

अंडरवुड ने कहा, एप्पल म्यूजिक के साथ स्टूडियो में होना एक ऐसा अविश्वसनीय अनुभव है और मैं अपने प्रशंसकों के साथ तीन गानों के इन अनूठे, अलग-अलग संस्करणों को साझा करने के लिए उत्साहित हूं। अंडरवुड ने कहा, इन बड़े, ²श्य गीतों की फिर से कल्पना करने और उन्हें एक अलग तरीके से पेश करने में हमें बहुत मजा आया। टाउन्स ने कहा, एप्पल म्यूजिक सेशंस परफॉर्मेंस के दौरान अपने बैंड के साथ लाइव अपने गानों को बजाना कैसा लगता है, इसकी भावना को कैप्चर करना बहुत अच्छा था।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 July 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story