अर्जुन कपूर ने फिल्म कुत्ते को लेकर जाहिर की अपनी खुशी

Arjun Kapoor expressed his happiness about the film Kuttey
अर्जुन कपूर ने फिल्म कुत्ते को लेकर जाहिर की अपनी खुशी
बॉलीवुड अर्जुन कपूर ने फिल्म कुत्ते को लेकर जाहिर की अपनी खुशी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता अर्जुन कपूर अपनी आगामी फिल्म कुत्ते के ट्रेलर को मिल रही प्रतिक्रिया से रोमांचित हैं।

इस खुशी को साझा करते हुए अर्जुन ने कहा, यह देखना वास्तव में उत्साहजनक है कि लोग, मीडिया और उद्योग कुत्ते के ट्रेलर को पसंद कर रहे हैं और मुझे इस फिल्म में देखने के लिए उत्साहित हैं। मुझे एहसास है कि लोग मुझे बेहतर प्रदर्शन करते हुए देखना चाहते हैं। मुझे खुशी है कि जो प्यार मुझे संदीप और पिंकी फरार के दौरान मिला, वही प्यार मुझे कुत्ते के ट्रेलर रिलीज के बाद भी मिल रहा है।

आगे अपनी बात रखते हुए अर्जुन ने कहा, अब उम्मीद है कि मैंने फिल्म में जो किया है उसे लोग पसंद करेंगे। मैं फिल्म रिलीज होने पर प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हूं। लोगों ने जो कुछ भी देखा है वह केवल एक झलक है कि फिल्म में मेरा किरदार क्या करता है।

कुत्ते में नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेन शर्मा, तब्बू, कुमुद मिश्रा और राधिका मदान जैसे उत्कृष्ट कलाकार भी हैं। इस फिल्म का निर्देशन नवोदित फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज ने किया है।

यह फिल्म 13 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Dec 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story