अर्जुन कपूर ने दिल्ली में शुरू की अगली फिल्म की शूटिंग, शहर को बताया लकी

Arjun Kapoor starts shooting for his next film in Delhi, calls the city lucky
अर्जुन कपूर ने दिल्ली में शुरू की अगली फिल्म की शूटिंग, शहर को बताया लकी
बॉलीवुड अर्जुन कपूर ने दिल्ली में शुरू की अगली फिल्म की शूटिंग, शहर को बताया लकी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने देश की राजधानी दिल्ली में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। अभिनेता ने बताया कि उन्होंने इससे पहले दिल्ली में तीन फिल्मों की शूटिंग की थी वह तीनों स्पेशल फिल्में रही हैं। यही वजह है कि अभिनेता अर्जुन कपूर को लगता है कि दिल्ली उनके लिए बहुत लकी है। अभी तक फिल्म का नाम तय नहीं किया है लेकिन फिल्म का निर्देशन पति पत्नी और वो के फेम मुदस्सर अजीज द्वारा किया जाएगा।

दिल्ली में शूटिंग के बारे में बात करते हुए अर्जुन कपूर ने कहा कि दिल्ली हमेशा से मेरे लिए खास और बेहद लकी रही है। मैंने दिल्ली में 2 स्टेट्स, की एंड का, संदीप और पिंकी फरार की शूटिंग की। ये सभी फिल्में मेरी बहुत खास फिल्में रहीं। जिस वजह से मुझे जबरदस्त पहचान मिली जिसके लिए मैं आभारी हूं।

अर्जुन कपूर ने कहा कि मैं इन दिनों काफी फिटनेस फॉरवर्ड हूं और जल्द ही एक अच्छी बॉडी हासिल करना चाहता हूं। इसलिए मैं दिल्ली के व्यंजनों का आनंद नहीं ले पाऊंगा, लेकिन मैंने अपने ट्रेनर को मना लिया है कि वह मुझे दिल्ली में एक दिन व्यंजनों का आनंद लेने दें। रिपोर्ट के अनुसार, इस अनाम फिल्म में अर्जुन के अलावा भूमि पेडनेकर और रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगी।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Nov 2022 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story