अर्जुन कपूर की अपकमिंग फिल्म "कुत्ते" इस दिन होगी रिलीज, अर्जुन और नसीरुद्दीन संग नजर आएंगे ये सितारे

Arjun Kapoors upcoming film Dog will be released on this day, these stars will be seen with Arjun and Naseeruddin
अर्जुन कपूर की अपकमिंग फिल्म "कुत्ते" इस दिन होगी रिलीज, अर्जुन और नसीरुद्दीन संग नजर आएंगे ये सितारे
कुत्ते रिलीज डेट अर्जुन कपूर की अपकमिंग फिल्म "कुत्ते" इस दिन होगी रिलीज, अर्जुन और नसीरुद्दीन संग नजर आएंगे ये सितारे

डिजिटल डेस्क मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार और संगीतकार विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज के निर्देशन में बनी पहली फिल्म "कुत्ते" की रिलीज डेट का एलान हो गया है। फिल्म अगले साल यानी 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में अर्जुन कपूर और नसीरुद्दीन शाह जैसे सितारे एक साथ नजर आएंगे। पहले आसमान भारद्वाज के निर्देशन में बन रही "कुत्ते" 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ऐसे में यह फिल्म कटरीना कैफ की "फोन भूत" को टक्कर देने के लिए तैयार थी। लेकिन अब मेकर्स ने फिल्म को मकर संक्रांति पर रिलीज करने का फैसला किया। अर्जुन कपूर ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट अपने फैंस को बताई है।

पहले इस दिन होने वाली थी फिल्म रिलीज 
बीते दिनों खबर आई थी कि,  "कुत्ते" इसी साल 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। साथ ही "कुत्ते" और "फोन भूत" के बॉक्स ऑफिस क्लैश की चर्चा भी जोरों पर थी। शाह रुख खान की ‘पठान’ भी 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी, ऐसे में "कुत्ते" को टक्कर देने के लिए सामने कोई बड़ी फिल्म नहीं है। "आदिपुरुष" की रिलीज़ डेट को भी आगे बढ़ा दिया गया है, जो 14 जनवरी को सिनेमाघरों में आने वाली थी। इसलिए फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

लव रंजन के प्रोडक्शन हाउस ने एक ट्वीट किया गया, जिसके जरिए बताया गया कि यह फिल्म अगले साल 13 जनवरी को रिलीज होगी। अर्जुन कपूर ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट अपने फैंस को बताई है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, "इस बार न्यू ईयर कुत्ते के साथ। फिल्म सिनेमाघरों में 13 जनवरी 2023 को आ रही है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

अर्जुन और नसीरुद्दीन संग नजर आएंगे ये सितारे
आसमान भारद्वाज के निर्देशन में बन रही पहली फिल्म में अर्जुन और नसीरुद्दीन शाह के अलावा, कोंकणा सेन शर्मा, कुमुद मिश्रा, राधिका मदान, शार्दुल भारद्वाज और तबु अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, लव रंजन, विशाल भारद्वाज, अंकुर गर्ग और रेखा भारद्वाज ने किया है। 

2021 में आया था फर्स्ट लुक
 बता दें कि, "कुत्ते" का फर्स्ट लुक 2021 में रिलीज किया गया था। आसमान ने फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करके लिखा था- ‘ना ये भौंकते हैं, ना गुर्राते हैं, बस काटते हैं’। पोस्टर पर सभी लीड एक्टर्स को शामिल किया गया था, बस उनके चेहरों की जगह कुत्तों के चेहरे लगाए गए थे।


 

Created On :   7 Nov 2022 6:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story