फिल्म और टीवी निर्माण बहाल होने से कलाकारों को मिली राहत

Artists get relief from the restoration of film and TV production
फिल्म और टीवी निर्माण बहाल होने से कलाकारों को मिली राहत
फिल्म और टीवी निर्माण बहाल होने से कलाकारों को मिली राहत

मुंबई, 23 अगस्त (आईएएनएस)। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने रविवार को घोषणा की कि फिल्म और टेलीविजन शूट को आवश्यक सुरक्षा प्रोटोकॉल के साथ फिर से शुरू किया जा सकता है, जिसको सुनकर मनोरंजन उद्योग में खुशी की लहर दौड़ उठी। कई हस्तियों ने अपनी खुशी जाहिर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

अपारशक्ति ने आईएएनएस से कहा, मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि मैं शूट को कितना मिस कर रहा था और इसे फिर से शुरू करना चाहता था। मंत्रालय की तरफ से हरी झंडी मिलने के बाद से न केवल अभिनेताओं को मनोवैज्ञानिक रूप से लाभ होगा, बल्कि इससे कई अन्य लोगों को अपने जीवन को फिर से शुरू करने के लिए आर्थिक मदद मिलेगा।

अभिनेता करण टेकर और तनुज विरवानी घोषणा के बारे में सुनकर बेहद खुश हैं।

करण ने कहा, यह रोमांचक खबर है। मैं स्पेशल ऑप्स के बाद कैमरे के सामने वापस जाने के लिए तरस रहा हूं, मुझे पता है कि चीजें न्यू नार्मल के साथ थोड़ी अलग हो सकती हैं, लेकिन मैं आपको बता नहीं सकता कि इस खबर से मैं कितना खुश हूं। इससे मुझे और पॉवर मिली है।

तनुज ने कहा, सभी को इस खबर से राहत मिली होगी, क्योंकि इतने महीनों से सबकुछ बंद था। एहतियात के तौर पर मैं सेट पर अब अपेक्षाकृत सुरक्षित महसूस करूंगा। तापमान की जांच से लेकर सैनिटाइजेशन तक, हर चीज का ध्यान रखा जा रहा है।

फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने ट्वीट किया, अब जब केंद्र और राज्य सरकार हमारा समर्थन कर रही है, तो हमें यकीन है कि उद्योग को कोई नुकसान नहीं होगा।

एवाईवी/एसजीके

Created On :   23 Aug 2020 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story