आर्यन का शाहरूख से मिलना मुश्किल: आर्यन खान ने तीसरे दिन बताई चौकाने वाली बातें, स्टार पिता से कितना मुश्किल है आर्यन का पिता से मिलना, कहते कहते रो पड़े आर्यन

October 5th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शाहरुख खान के 23 वर्षीय बेटे आर्यन खान और अन्य पर आठ लोगों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा 07 अक्टूबर तक गिरफ्तार किया गया है और नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत आरोप लगाया गया है। आज एनसीबी द्वारा तीसरे दिन की गई पूछताछ में आर्यन ने बताया की पिता शाहरुख खान के बिजी शेड्यूल की वजह से उन्हें उन से मिलने के लिए भी अपॉइंटमेंट की जरुरत पड़ती है।

अरबाज मर्चेंट के पिता ने अब तोड़ी है अपनी चुपी
NCB ने आर्यन खान के साथ रेव पार्टी में गए अरबाज मर्चेंट को गोवा जा रहे क्रूज जहाज से धर दबोचा था। अरबाज के पिता जो पेशे से वकील हैं, असलम मर्चेंट ने अपनी चुपी तोड़ते हुए कहा है उनके बेटे को साजुश के तहत फसाया जा रहा है। अरबाज और आर्यन पर लगाए गए आरोप सच नहीं हैं वह निर्दोष हैं। 

कॉर्डेलिया नवरात्रि समारोह आयोजन किया
मंगलवार को, कॉर्डेलिया क्रूज़, जिस लाइनर पर पार्टी का आयोजन किया गया था, ने अपने नवरात्रि समारोह के लिए एक आमंत्रण जारी किया। संगीत, नृत्य और स्टैंडअप कॉमेडी शो के साथ, क्रूज 'अपने मेहमानों को अपने बालों को कम करने और पूरी रात समलैंगिक परित्याग के साथ पार्टी करने का मौका देने' का वादा कर रहा है! सोशल डिस्टेंसिंग के एक साल बाद। इस परिवार-उन्मुख यात्रा के पड़ावों में से एक सोमनाथ मंदिर होगा। नशीली दवाओं के भंडाफोड़ के स्थल का 'फेस्टिव' मेकओवर किया गया है और यह मुख्य भोजन क्षेत्रों में केवल शाकाहारी भोजन परोसेगा।
शनिवार देर रात, शाहरुख खान के 23 वर्षीय बेटे आर्यन खान और सात अन्य पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा मामला दर्ज किया गया था और नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत आरोप लगाया गया था। वे, कई अन्य मौज-मस्ती करने वालों के साथ, एक क्रूज जहाज पर पार्टी कर रहे थे। 

खबरें और भी हैं...