आर्यन खान ड्रग केस: एनसीबी दफ्तर में मना आर्यन खान का जन्मदिन, देर रात तक हुई पूछताछ

November 13th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आर्यन खान से देर रात एनसीबी ने अपने दफ्तर में बुलाकर पूछताछ की है, रिपोर्टस की माने तो कहा गया है कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान शुक्रवार शाम एनसीबी के विशेष जांच दल (एसआईटी) के सामने पेश हुए थे, जो ड्रग्स-ऑन-क्रूज मामले की जांच कर रहे हैं, बताया गया है कि आर्यन का बयान देर रात घंटों तक दर्ज किया गया है। इससे पहले दिन में, आर्यन ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के बलार्ड एस्टेट में दक्षिण मुंबई के कार्यालय में अपनी उपस्थिति दर्ज की थी, यह पिछले महीने जमानत देते हुए बॉम्बे हाई कोर्ट का निर्देश था कि उन्हें एनसीबी दफ्तर में साप्ताहिक उपस्थिति दर्ज करानी होगी।

देर रात की गई पूछताछ
आर्यन खान नवी मुंबई में एनसीबी के उप महानिदेशक संजय कुमार सिंह की अध्यक्षता में एसआईटी के सामने शाम को पेश हुए, तब से लगभग आधी रात तक उनसे पूछताछ की गई। सूत्रों के मुताबिक बता दे कि यह पूछताछ नवी मुंबई के आरएएफ कार्यालय में की गई है। 

आर्यन से किए गए यह सवाल 
आरएएफ कार्यालय में देर रात आर्यन से कई सवाल पूछे गए, इन सवालों में शामिल था कि

  • वह किन परिस्थितियों में क्रूज पर चढ़ें
  • ड्रग के साथ उनके संबंध
  • और उनके दोस्त और उनकी ड्रग से जुड़ी आदतों के बारे में
  • एनसीबी दफ्तर में उनके साथ किस तरह का बर्ताव हुआ
  • वानखेड़े ने उनसे किस तरह के सवाल किए
  • क्या रिश्वत को लेकर भी कोई बातचीत हुई. 

बता दे, यह सवाल जब आर्यन से किए जा रहें थे तब रात के 12 बज गए थे और उनका जन्मदिन भी आ गया था। आर्यन को अपने जन्मदिन के समय भी एनसीबी के तीखे सवालों का सामना करना पड़ रहा था।  कहा जा रहा है कि आर्यन से समीर वानखेड़े के नेतृत्व में हुई पूछताछ के बारे में भी सवाल हुए, कि उन्हें या उनके परिवार को क्या रिश्वत देने के लिए मजबूर किया गया था या नहीं और यह भी पूछा गया कि उनके साथ हिरासत में कैसे व्यवहार किया गया था। आर्यन के लिए एसआईटी की सवालों की सूची में काफी लंबी थी। वहीं रिकॉर्ड बताते हैं कि छापेमारी के दौरान आर्यन के पास से कोई ड्रग नहीं मिला।