बॉलीवुड: 22 साल बाद अजय देवगन के साथ रुद्र- द एज ऑफ डार्कनेस में काम करने पर बोले अतुल कुलकर्णी

February 28th, 2022

हाईलाइट

  • 22 साल बाद अजय देवगन के साथ रुद्र- द एज ऑफ डार्कनेस में काम करने पर बोले अतुल कुलकर्णी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता अतुल कुलकर्णी अपनी फिल्म खाकी के 22 साल बाद अजय देवगन के साथ रुद्र- द एज ऑफ डार्कनेस में स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे। रुद्र- द एज ऑफ डार्कनेस में अजय के साथ फिर से काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, अभिनेता अतुल ने कहा कि 22 साल बाद अजय के साथ फिर से काम करने में बहुत अच्छा लग रहा है। हमारी पहली फिल्म खाकी एक शानदार अनुभव था। अजय जी सिर्फ एक अभिनेता नहीं हैं, वह एक निर्देशक, एक निर्माता, एक महान तकनीशियन और एक लेखक भी हैं। उनके कई पहलू, उनके आसपास के लोगों को प्रेरित करते हैं।

उन्होंने आगे साझा किया कि कि ऐसे लोग, जिनके पास बहुत अनुभव है, और जब वे सेट पर आते हैं, तो वे उस अनुभव को टीम और सह-अभिनेताओं के साथ साझा करते हैं। जब भी वे किसी ²श्य या कोरियोग्राफी के बारे में बात कर रहे होते हैं या अपने संवाद देते हैं, तो वे अनजाने में ही कई महत्वपूर्ण बातें साझा करते हैं।

अतुल ने कहा कि फिल्म उद्योग में 25 साल के साथ किसी भी अभिनेता के लिए वह सबसे अच्छा उदाहरण है। उसके साथ काम करना वाकई अद्भुत था, और है।

बीबीसी स्टूडियोज इंडिया के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, क्राइम ड्रामा में राशी खन्ना, ईशा देओल, अतुल कुलकर्णी, अश्विनी कालसेकर, तरुण गहलोत, आशीष विद्यार्थी और सत्यदीप मिश्रा जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। रुद्र- द एज ऑफ डार्कनेस 4 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

आईएएनएस