आयशा जुल्का ने शेयर किया, कैसे 90 के दशक में सलमान डांस करने से बचते थे

Ayesha Julka shares how Salman used to avoid dancing in the 90s
आयशा जुल्का ने शेयर किया, कैसे 90 के दशक में सलमान डांस करने से बचते थे
बॉलीवुड आयशा जुल्का ने शेयर किया, कैसे 90 के दशक में सलमान डांस करने से बचते थे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री आयशा जुल्का ने बताया कि कैसे सुपरस्टार सलमान खान 1990 के दशक में रियलिटी शो सा रे गा मा पा में अपनी उपस्थिति के दौरान फिल्मों में डांस करने से बचते थे। एक्ट्रेस आयशा जुल्का और मधु शाह टॉप 8 कंटेस्टेंट स्पेशल एपिसोड के दौरान सा रे गा मा पा में स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आएंगी। जहां प्रत्येक प्रतियोगी ने अपने प्रदर्शन से 90 के दशक की बॉलीवुड डीवाज को प्रभावित किया, वहीं मधु और आयशा ने सभी का ध्यान खींचा।

शूटिंग के दौरान, मेजबान आदित्य नारायण ने उन्हें एक मजेदार प्रश्नोत्तरी खेली और खेल के दौरान, आयशा ने खुलासा किया कि कैसे सलमान खान अपनी शुरूआती फिल्मों में डांस करने के बारे में बहुत सचेत थे। दरअसल, अपनी डेब्यू फिल्म कुर्बान में सलमान कोरियोग्राफर से उन्हें कोई स्टेप न देने के लिए कहते थे।

उन्होंने आगे कहा कि अब उन्हें इतना अच्छा डांस करते हुए देखना काफी सुखद आश्चर्य है। उन्होंने कहा, मुझे अभी भी याद है, जब मैं सलमान खान के साथ अपनी पहली फिल्म की शूटिंग कर रही थी, वह डांस करने को लेकर बहुत सचेत थे। तब से, मैंने अपने पूरे करियर में भी उनके साथ बहुत सारे लाइव शो किए हैं।

हालांकि, मैं यह देखकर हैरान हूं कि वह अब डांस करते हैं। वह इतना अच्छा डांस करते हैं और यहां तक कि अपने सभी स्टेप को भी ध्यान में रखते हैं। अब उनाके इस पक्ष को देखने के बाद, मुझे लगता है कि वह पहले नाटक करते थे और वह वास्तव में अच्छा डांस कर सकते हैं। सा रे गा मा पा जी टीवी पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

Created On :   5 Feb 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story