आयुष्मान और रोचक लेकर आ रहे हैं नया गाना रातां कालियां

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
बॉलीवुड आयुष्मान और रोचक लेकर आ रहे हैं नया गाना रातां कालियां

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना, जो अपनी गायन कला के लिए भी जाने जाते हैं, उन्होंने अपने पानी दा रंग क्रिएटिव पार्टनर और दोस्त, संगीतकार रोचक कोहली के साथ आगामी रोमांटिक गाना रातां कालियां के लिए फिर से सहयोग किया है।

दोनों इससे पहले मिट्टी दी खुशबू, यही हूं मैं, चान किठन जैसे ट्रैक पर साथ काम कर चुके हैं। मजेदार बात यह है कि, आयुष्मान को तुरंत ही रोचक के इस गाने से प्यार हो गया, रातां कालियां को गुरप्रीत सैनी और गौतम जी. शर्मा द्वारा लिखा गया है।

गाने के बारे में बात करते हुए, आयुष्मान ने कहा: मैं नया संगीत बनाने की प्रक्रिया का पूरी तरह से आनंद लेता हूं, इसलिए जब रोचक ने मेरे साथ इस गाने पर चर्चा की, तो मैं तुरंत इसके लिए अपनी आवाज देने के लिए तैयार हो गया। मुझे कुछ नया किए हुए भी काफी समय हो गया है। गाने के बोल गहरे चिंतनशील हैं और इसके माध्यम से बहुत सारी स्तरित भावनाएं चल रही हैं। रोचक और गुरप्रीत सैनी दोनों बहुत प्यारे दोस्त हैं और मुझे रचनात्मक रूप से उनके साथ काम करने में मजा आता है। हम अपने संगीत के प्रति बहुत जुनूनी हैं।

आयुष्मान 23 अप्रैल को दुबई में परफॉर्म करने के लिए तैयार हैं और उन्होंने खुलासा किया कि वह कॉन्सर्ट में एक नया गाना पेश करके प्रशंसकों और दर्शकों को आश्चर्यचकित करेंगे। आयुष्मान ने साझा किया: मैं वास्तव में 23 अप्रैल को दुबई संगीत कार्यक्रम में अपने दर्शकों के साथ इस ट्रैक को साझा करने के लिए उत्सुक हूं। वह गीत सुनने वाले पहले लोग होंगे और मुझे आशा है कि वे इसे पूरी तरह से पसंद करेंगे। यदि आप मुझसे पूछें, तो इसमें बहुत ही व्यसनी बीट है और इसके बोल निश्चित रूप से आपके दिल को छू लेंगे।

संगीतकार रोचक कोहली ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा: मैंने टी-सीरीज के साथ-साथ आयुष्मान के साथ भी एक लंबी यात्रा की है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह गीत बहुत बड़ा होने जा रहा है और मैं जल्द ही इसे श्रोताओं के लिए पेश करने का और इंतजार नहीं कर सकता।

रातां कालियां जल्द ही भूषण कुमार के म्यूजिक लेबल टी-सीरीज के तहत रिलीज होगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 April 2023 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story