कपिल के शो पर आयुष्मान ने किया अपने स्ट्रगल के दिनों को याद, फेवरेट क्रश भी बताया

Ayushmann Khurrana Disclosed Secret Of His Struggle In Kapil Sharma Show
कपिल के शो पर आयुष्मान ने किया अपने स्ट्रगल के दिनों को याद, फेवरेट क्रश भी बताया
कपिल के शो पर आयुष्मान ने किया अपने स्ट्रगल के दिनों को याद, फेवरेट क्रश भी बताया

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हाल ही में एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म "आर्टिकल 15" के प्रमोशन के लिए कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे थे। फिल्म के को-एक्टर मनोज पाहवा, इशा तलवार और डायरेक्टर अनुभव सिन्हा भी मौजूद रहे। इस दौरान आयुष्मान ने अपने स्ट्रगल के टाइम का खुलासा किया। आयुष्मान ने बताया कि शुरुआत में जब वे ऑडीशन देने जाते तो उन्हें कास्टिंग डायरेक्टर रिजेक्ट कर देते थे। आयुष्मान ने इसकी वजह भी बताई, जिसे सुनकर सब हैरान रह गए। 

दरअसल, कपिल ने आयुष्मान से सवाल किया कि क्या कि क्या आप अपनी भौहों को ट्रिम करने के लिए बारबर को पैसे देते हैं। इस पर आयुष्मान जोर से हंसने लगे और अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए बताया कि कई कास्टिंग डायरेक्टर्स ने आइब्रो के कारण उन्हें रिजेक्ट कर दिया था। उन्हें लगता था कि आइब्रो की वजह से मैं हीरो की तरह की नहीं दिखता। इसके बाद अपनी आइब्रो को शेप में लाने के लिए बारबर को एक्स्ट्रा पैसे देना शुरु कर दिया। 

इसके अलावा आयुष्मान ने अपने क्रश का भी खुलासा किया। आयुष्मान ने बताया कि रणवीर उनका क्रश है। उन्हें दीपिका और रणवीर की जोड़ी बहुत पसंद है। आयुष्मान ने आगे बताया कि रणवीर और दीपिका ने अपने हनीमून के दौरान उनकी फिल्म अंधाधुन देखी थी। आयुष्मान ने अपनी फिल्मों को लेकर भी बताया कि मैं नहीं चाहता कि मेरा बेटा और बेटी ​मेरी फिल्में देखे। अगर मेरा बेटा शुभ मंगल सावधान, विक्की डोनर और बधाई हो जैसी फिल्में देखेगा तो उसमें फिल्म से जुड़ी कई चीजों को लेकर उत्सुकता होगी और वह मुझसे फिल्म के कॉन्सेप्ट को लेकर कई तरह के सवाल करेगा और उसके सवालों का जवाब देने के लिए मैं अभी तैयार नहीं हूं।

बता दें आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 रिलीज हो चुकी है। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। आयुष्मान ने फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर का रोल निभाया है। 

 

 

Created On :   30 Jun 2019 3:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story