comScore

‘बधाई हो’ का ट्रेलर लॉन्च, आयुष्मान लेकर आ रहे हैं खुशखबरी

September 12th, 2018 10:13 IST

हाईलाइट

  • मंगलवार को आयुष्मान की फिल्म 'बधाई हो' का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
  • इस फिल्म में आयुष्मानऔर दंगल की एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा लीड रोल में हैं।
  • फैंस के अनुसार ट्रेलर काफी मजेदार है और सभी को पसंद भी आ रहा है।

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आयुष्मान खुराना ने 'विक्की डोनर', 'दम लगा के हईशा', 'बरेली की बर्फी' और 'शुभ मंगल सावधान' जैसी फिल्मों से दर्शकों को खूब हंसाया था। मंगलवार को आयुष्मान की एक और ऐसी ही फिल्म 'बधाई हो' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में आयुष्मान और दंगल की एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा लीड रोल में है। फिल्म में सुरेखा सीकरी, गजराज राव और शीबा चड्डा भी हैं। फैंस के अनुसार ट्रेलर काफी मजेदार है और सभी को पसंद भी आ रहा है।

फिल्म के ट्रेलर में यह दिखाया जा रहा है कि जब एक उम्रदराज महिला मां बनती है तो फिर उनका परिवार कैसे रिएक्ट करता है। नकुल के किरदार निभाते हुए आयुष्मान अपने परिवार की आर्थिक स्थिति को सुधारने में लगे हुए हैं। वह अपने माता-पिता, जीतेन्द्र कौशिक (गजराज राव) और प्रियमवदा (नीना गुप्ता), छोटे भाई गुलर (शारदुल राणा) और दादी का रोल निभा रही सुरेखा सीकरी के साथ रह रहे हैं।

उनका जीवन काफी अच्छा चल रहा होता है कि अचानक एक दिन आयुष्मान को पता लगता है कि उसकी मां प्रेगनेंट हैं। इस खबर से सब चौंक जाते हैं। पोते -पोती होने की उम्र में नकुल (आयुष्मान) की मां गर्भवती हो जाती है। इससे नाकुल को काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है। इसका नकुल और रेने (सान्या मल्होत्रा) के लव लाइफ पर क्या असर पड़ता है और कैसे नकुल इस स्थिति से खुद को और परिवार को निकालता है, ट्रेलर में यही बताया गया है।

इस फिल्म के पोस्टर में भी, नीना गुप्ता गर्भवती खड़ी दिखाई दे रही हैं। जबकि आयुष्मान और उसके परिवार वाले बच्चे की हलचल सुनने की कोशिश कर रहे हैं। ट्रेलर में काफी कॉमेडी दिखाई दे रही है, जिससे यह लग रहा है कि फिल्म एक मैसेज के साथ लोगों को गुदगुदाने का काम करेगी। यह पहली बार नहीं है जब आयुष्मान किसी सीरीयस टॉपिक पर मूवी लेकर आए हैं। इससे पहले भी वह फिल्म 'विक्की डोनर' के जरिए एक अलग सब्जेक्ट पर मैसेज देने वाली फिल्म कर चुके हैं।

इस फिल्म के जरिए पहली बार आयुष्मान और सान्या मल्होत्रा पर्दे पर एक साथ आए हैं। आयुष्मान खुराना की इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर काफी दिनों से सस्पेंस था। ट्रेलर को देखकर यह तो क्लीयर है कि फिल्म काफी मजेदार रहने वाली है।

कमेंट करें
2tsxM