प्रभास के इस काम से इंप्रेस हुई श्रद्धा कपूर, कहा 'जियो रे बाहुबली'

Baahubali star Prabhas treats Shraddha Kapoor with hyderabadi biryani
प्रभास के इस काम से इंप्रेस हुई श्रद्धा कपूर, कहा 'जियो रे बाहुबली'
प्रभास के इस काम से इंप्रेस हुई श्रद्धा कपूर, कहा 'जियो रे बाहुबली'

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। देश-दुनिया में धमाल मचा चुकी ब्लॉकबस्टर फिल्म "बाहुबली" के हीरो रियल लाइफ में भी बाहुबली हैं। वे फिल्म की देवसेना ही नही बॉलीवुड की हसीनाओं को भी बखूबी इंप्रेस करना जानते हैं और उन्होंने अपने इस काम से यह साबित भी कर दिया है।

दरअसल बाहुबली उर्फ प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म "साहो" की शूटिंग के लिए पूरी तरह से तैयार है। वे शुरु से ही सभी को खुश और एक्टिव रखना चाहते हैं इसीलिए उन्होंने शूटिंग के पहले ही दिन अपनी एक्ट्रेस और बॉलीवुड की "हसीना" श्रद्धा कपूर का दिल जीत लिया है।

प्रभास ने "साहो" के सेट पर ही श्रद्धा के लिए वेलकम पार्टी की व्यवस्था की थी। जिसमें उन्होंने 17-18 व्यंजनों को बनवाया था, इसी के साथ बाहुबली ने हसीना को हैदराबादी बिरयानी और सात चटनियों वाला एक विशेष डोसा का भी स्वाद चखाया जिसे श्रद्धा ने भी बड़े ही चाव से खाया। प्रभास के इस सरप्राइज वेलकम से श्रद्धा पहले ही दिन इंप्रेस हो गई। इस दौरान श्रद्धा ने जरुर अपने मन में बाहुबली फिल्म के "जियो रे बाहुबली" गाने को गुनगुनाया होगा।

2018 में रिलीज होगी फिल्म
"साहो", बाहुबली के आने के बाद प्रभास की पहली फिल्म है। वे लगभग चार साल बाद किसी फिल्म की शूटिंग के लिए जा रहे हैं। वहीं इस फिल्म के साथ पहले "देवसेना" अनुष्का शेट्टी का नाम भी जुड़ चुका है पर फिल्म में श्रद्धा कपूर ही प्रभास के अपोजिट रोल करेंगी। इसके साथ ही फिल्म में जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे और नील नितिन मुकेश विलेन के रुप में होंगे। 2018 में रिलीज होने वाली इस फिल्म को 150 करोड़ रुपए से बनाया जाएगा जो कि हिंदी, तेलुगू और तमिल में शूट होगी। 

बता दें कि श्रद्धा इस शूटिंग के साथ ही अपनी रिलीज होने वाली फिल्म "हसीना" के प्रमोशन में भी जुटी हुई हैं जो कि 22 सितंबर को रिलीज होगी। वे बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल पर बनने वाली फिल्म में भी सायना का किरदार निभाएंगी, जिसके लिए उन्होंने सायना से बैडमिंटन की ट्रेनिंग लेना भी शुरू कर दिया है।

Created On :   13 Sep 2017 2:07 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story