बॉलीवुड सेलेब्स: भूमि को उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल किया गया, नेटिजन्स ने उनकी तुलना उर्फी से की

October 26th, 2022

हाईलाइट

  • भूमि को उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल किया गया, नेटिजन्स ने उनकी तुलना उर्फी से की

मुंबई, । बॉलीवुड सेलेब्स को अक्सर उनके लुक या ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर ट्रोल होते देखा जाता है और अब भूमि पेडनेकर ट्रोलर्स के रडार पर आ गई हैं। खैर, अभिनेत्री को हाल ही में एक दिवाली पार्टी के दौरान देखा गया था, और इसमें कोई शक नहीं कि वह अपनी सफेद पोशाक में शांत और सुरुचिपूर्ण लग रही थीं, लेकिन कई लोग हैं जिन्होंने उनकी पोशाक के लिए उनकी आलोचना की और वास्तव में उनकी तुलना उर्फी जावेद से की।

33 वर्षीय अभिनेत्री को टॉयलेट: एक प्रेम कथा, दम लगा के हईशा, शुभ मंगल सावधान जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के लिए जानी जाती है और उनके कई प्रोजेक्ट अभी तक रिलीज नहीं हुए हैं जैसे भीड़ अन्य लोगों के साथ राजकुमार राव अभिनीत। हाल ही में सोनम कपूर की दिवाली पार्टी में, जब नेटिजन्स ने उन्हें सफेद रंग की पोशाक में घूमते हुए देखा, तो कई लोगों ने कहा कि वह कभी अच्छी नहीं दिखतीं, या उनकी पसंद पर टिप्पणी की और कहा कि वह अश्लील दिखती हैं। इसके अलावा, कुछ ने सीधे तौर पर उर्फी से प्रेरित पोशाक को बुलाया।

एक प्रशंसक ने लिखा, उन सभी डिजाइनरों के साथ, जिनके पास उनकी पहुंच है, वह यही चुनती है। एक अन्य ने कमेंट किया, दिवाली उत्सव के लिए नाम चरम पर है। कुछ लोगों ने तो इस हद तक कहा कि उनका पहनावा प्रफुल्लित करने वाला है और उल्लेख किया गया है, कार्टून नेटवर्क पोशाक जहां नापसंद बटन है। एक अन्य ने कहा कि वह उर्फी की ड्रेसिंग स्टाइल से प्रेरित है और उसने लिखा, उर्फी प्रभाव।

जबकि नेटिजन्स ने उनके ड्रेसिंग सेंस की आलोचना करने के लिए कोई शब्द नहीं छोड़ा है, भूमि ने अपने अभिनय कौशल से अपनी पहचान बनाई है और यह उनके आराम स्तर पर निर्भर है कि वह क्या पहनना चाहती हैं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.