बिग बी ने भूतनाथ और अग्निपथ के बीच संबंध का खुलासा किया

Big B reveals the relationship between Bhoothnath and Agneepath
बिग बी ने भूतनाथ और अग्निपथ के बीच संबंध का खुलासा किया
बिग बी ने भूतनाथ और अग्निपथ के बीच संबंध का खुलासा किया

मुंबई, 9 मई (आईएएनएस)। अमिताभ बच्चन ने एक संयोग का उल्लेख किया है, जिसमें उनके साल 1990 के क्राइम ड्रामा अग्निपथ को उनके साल 2008 में आई हॉरर-कॉमेडी भूतनाथ के साथ एक अनोखे तरीके से जोड़ा गया है।

भूतनाथ 12 साल पहले 9 मई को रिलीज हुई थी। वहीं दशकों पहले आई फिल्म अग्निपथ में एक ²श्य ऐसा है जो भूतनाथ से सीधे तौर पर जुड़ रहा है।

बिग बी ने ट्वीट में लिखा है, भूतनाथ को 12 साल हो गए.. बच्चे अभी भी मुझे भूतनाथ अंकल कहते हैं, लेकिन किसी ने बड़ा ही दिलचस्प चीज ढूंढ निकाला है, वह मेरी फिल्म अग्निपथ में हैं, दरअसल फिल्म में एक सीन है जिसमें मैं जेल में घुस कर एक कैदी को मार रहा हूं। वहीं जेल की एक दीवार पर भूतनाथ लिखा हुआ है, अग्निपथ सालों पर पहले बना था, ऐसा कैसे हुआ, अगर आपके पास डीवीडी है तो उस सीन को देखिए, संयोग से अग्निपथ के लिए वह मेरा पहला शॉट था!

बिग बी के इस ट्वीट पर कई प्रशंसको ने प्रतिक्रिया दी। कुछ ने अग्निपथ का वो सीन साझा किया, तो कुछ ने भूतनाथ को लेकर बधाई दी।

एक ने कमेंट किया भूतनाथ के 12 साल पूरे हुए, एक फिल्म जिसे आप बार-बार देख सकते हैं, बिना बोर हुए। भूतनाथ के रूप में बच्चन सर सबसे प्यारे भूत हैं। विवेक शर्मा जी इतनी शानदार फिल्म देने के लिए आपका शुक्रिया।

विवेक शर्मा द्वारा निर्देशित, भूतनाथ में बाल कलाकार अमन सिद्दीकी ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। फिल्म में जूही चावला, प्रियांशु चटर्जी और राजपाल यादव सहायक कलाकार हैं, जबकि शाहरुख खान एक कैमियो किरदार में नजर आए हैं।

Created On :   9 May 2020 3:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story