दैनिक भास्कर हिंदी: बिना अपॉइंटमेंट लिए सलमान से मिलने पहुंची अर्शी खान, गार्ड ने दरवाजे ही लौटाया

January 7th, 2018

डिजिटल डेस्क।  Bigg Boss11 की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट रही अर्शी खान अपने बयानों और बोल्ड फोटोशूट की वजहों से सुर्खियों में छाई रहती हैं। बिग बॉस के घर में भी उन्होंने अपनी उल-जुलूल हरकतों से खूब एंटरटेन किया। शो के होस्ट सलमान खान से भी अर्शी ने जमकर फ्लर्ट किया। अर्शी की हरकतों को दबंग खान भी मजाक में लेकर खुद अर्शी के मजे लेने लगते थे, लेकिन अर्शी ने सल्लू मियां के मस्ती को कुछ ज्यादा ही सीरियसली ले लिया और अचानक ही सलमान के घर जा पहुंचीं। अर्शी की ये हरकत सलमान के सिक्योरिटी गार्ड को पसंद नहीं आई और उसने अर्शी को सलमान से मिलने की इजाजत ना देते हुए घर के अंदर दाखिल नहीं होने दिया। बेचारी अर्शी काफी वक्त तक सलमान के घर के दरवाजे पर हाथ में बुके लिए खड़ी रहीं। अंदर जाने के लिए अर्शी ने गार्ड से लड़ती रहीं, लेकिन गांर्ड भी टस से मस नहीं हुआ और आखिरकार अर्शी को बेरंग लौटना पड़ा। 

                                    Image result for arshi khan

सोशल मीडिया पर वायरल हो अर्शी का वीडियो

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में अर्शी खान सलमान खान के बांद्रा स्‍थ‍ित गैलेग्‍सी अपार्टमेंट के बाहर खड़ी नजर आ रही हैं। ऐसे में अर्शी यहां गार्ड से बात करती नजर आ रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अर्शी खान सलमान से मिलने के लिए बिना अपॉइन्टमेंट के ही उनके घर पहुंच गई थीं। जब गार्ड्स ने पूछा तो अर्शी ने कहा कि सलमान से मिलने के लिए उनके मैनेजर ने अपॉइन्टमेंट लेने की कोशि‍श तो की लेकिन मिली नहीं। फिर क्या था बिना अपॉइंटमेंट गार्ड ने भी अर्शी को बाहर का रास्ता दिखा दिया। तब भी अर्शी ने कहा कि अगर सलमान नहीं मिलना चाहते तो उनके पिता सलीम खान से ही मिलने दें मैं ये बुके उन्हें दे दूंगी। गार्ड के बाद अर्शी इंटरकॉम से अंदर भी बात करती नजर आ रही हैं, लेकिन लगता है कि उन्‍हें अंदर भी किसी ने नहीं पहचाना और सल्‍लू मियां से मिले बिना ही अर्शी को लौटना पड़ा। 

                                   Image result for arshi khan

अर्शी ऑफर हुई फिल्म 

वर्क फ्रंट पर बात करें तो खबर आ रही है कि अर्शी को घर से निकलते ही अर्शी को एक फिल्‍म ऑफर हो गई है। इसके अलावा एक इंटरव्यू में अर्शी खान ने कहा कि जल्द ही वो टीवी सीरियल 'मेरी हानिकारक बीवी' में गेस्ट अपियरेंस देंगी। उन्होंने साथ में ये भी कहा कि अभी ये कन्फर्म नहीं हुआ है, लेकिन अगर सबकुछ ठीक हुआ तो वो इस सीरियल में एक आइटम नंबर करती नजर आएंगी।