सलमान ने दी बिग बॉस छोड़ने की धमकी, जुबैर को बोला- तुझे कुत्ता बना दूंगा

Bigg Boss 11 Fuming Salman Khan kicks out Priyank threatens to reveal Zubair truth
सलमान ने दी बिग बॉस छोड़ने की धमकी, जुबैर को बोला- तुझे कुत्ता बना दूंगा
सलमान ने दी बिग बॉस छोड़ने की धमकी, जुबैर को बोला- तुझे कुत्ता बना दूंगा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस 11 सलमान खान और जुबैर खान को लेकर अपने पहले ही वीकेंड पर चर्चा में आ गया है। दरअसल, सलमान खान ने "बिग बॉस" शो छोड़ने की धमकी दी है। बता दें कि जुबैर खान ने इस हफ्ते घर में जबरदस्त गालियां दीं और अर्शी खान को जमकर कोसा था। इस बिगड़ते माहौल के चलते सलमान का गुस्सा सातवें आसमान पर था। सलमान ने एक-एक कर सबकी क्लास लगाई।

सबसे पहले उन्होंने जुबैर को लताड़ा। सलमान खान ने कहा कि जुबैर खान डोंगरी की बात करता है लेकिन मैं भी उस इलाके को जानता हूं। वहां कोई ऐसे बात नहीं करता और न ही इतनी गंदी सोच कोई वहां रखता है।

सलमान ने जुबैर खान से कहा कि अगर "तुझे कुत्ता ना बना दिया तो मेरा नाम सलमान नहीं।" सलमान ने ये भी खुलासा किया कि जुबैर दाउद का रिश्तेदार नहीं है। वह झूठे दावे कर लोगों को डराता है। 

सलमान खान ने जुबैर खान से पूछा कि जब तुम यहां आए थे तो तुम्हारी कोई औकात नहीं थी। अपनी औकात दिखानी है न, तो निकाल गंदगी मेरे सामने। जुबैर यहां अपनी इमेज बनाने आया है या इमेज डुबाने आया है। सलमान खान ने कहा कि जुबैर खान यहां अपने बच्चों के लिए नहीं बल्कि फेमस होने के लिए आया है। इसके बाद जुबैर की जुबान बंद हो गई और चुप्पी लगाकर बैठ गए।

सलमान ने सख्त लहजे में कहा कि अगर घर के सदस्य सही तरीके से नहीं रहेंगे और घर के नियमों को तोड़ेंगे तो सब बाहर जाएंगे। सलमान ये भी कहा कि अगर चैनल या प्रोडक्शन वाले सस्ती हरकतों से टीआरपी पाना चाहते हैं तो वे इस शो का हिस्सा नहीं बनना चाहेंगे। 

Created On :   7 Oct 2017 6:17 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story