दैनिक भास्कर हिंदी: BIGG BOSS 14: अर्शी -अली के किसिंग सीन से जैस्मिन भसीन को हुई जलन, रुबीना से की शिकायत

December 18th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुबंई। जैस्मीन भसीन और एली गोनी के बीच दोस्ती और रोमांस ने बिग बॉस के घर में सभी को आकर्षित किया है। शो में अली की वापसी से जैस्मीन जहां बेहद खुश है तो वही कोई ऐसा है जो इनकी अच्छी बॉन्डिंग पर नजर गड़ाए बैठा है। वो कोई और नही बल्कि अर्शी खान है। एपिसोड मेंअर्शी और अली ने एक-दूसरे को 'किस' किया, जिसकी वजह से जैस्मीन को जलन हुई और उन्होनें अपनी दोस्त रुबीना से इस बात की शिकायत की। 

दरअसल, 17 दिसंबर को प्रसारित एपिसोड में, अर्शी खान सबसे पहले अली के पास गई और उनके गाल पर 'किस' करती हैं। इस बात पर कश्मीरा चियर करती हैं, जैस्मिन भी हल्का सा मुस्कुरा देती है, इसके बाद जैस्मिन,अली से अर्शी को 'किस' करने के लिए कहती है और अली, अर्शी को गाल पर 'किस' करते हैं। ये सब मस्ती-मजाक में चलता हैं लेकिन बाद में ऐसा लगता है कि जैस्मिन वास्तव में ऐसा नहीं चाहती थी।

जैस्मीन इस बात को लेकर काफी निराश दिखीं और उन्होंने इसके बारे में अली और उनकी दोस्त रुबीना से भी शिकायत की। जैस्मीन ने कहा, "मैं भी वह करने के लिए स्वतंत्र हूं जो मैं चाहती हूं, लेकिन क्या मैं ऐसा करती हूं? अब देखना होगा कि इन सब के बाद अली और जैस्मीन की दोस्ती क्या मोड़ लेती है। 

 

 

b