शो से बाहर होने के बाद विधि पांड्या ने बताया अपना फेवरेट कंटेस्टेंट

Bigg Boss 15: Vidhi Pandya wants Tejaswi to win the show
शो से बाहर होने के बाद विधि पांड्या ने बताया अपना फेवरेट कंटेस्टेंट
बिग बॉस-15 शो से बाहर होने के बाद विधि पांड्या ने बताया अपना फेवरेट कंटेस्टेंट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट डोनल बिष्ट और विधि पांड्या को शो से बाहर कर दिया गया है। सप्ताह के मध्य में निष्कासन कई लोगों के लिए एक झटके के रूप में आया। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि बिग बॉस ने एक सजा की घोषणा की जिसमें घरवालों को किन्हीं दो प्रतियोगियों को बेदखल करना पड़ा, जिनके बारे में उन्हें लगता है कि उन्होंने शो में सबसे कम योगदान दिया है और तभी घरवालों ने डोनल और विधि पांड्या को पकड़ने में सक्षम नहीं होने के लिए वोट दिया।

विधि के लिए इस निष्कासन से निपटना आसान बात नहीं थी क्योंकि वह कहती हैं, वैसे यह एक दुखद एहसास है क्योंकि इस शो ने मेरे सोशल मीडिया पर प्रशंसकों की संख्या बढ़ा दी है। विधि आगे बताती है कि उनके निष्कासन का संभावित कारण क्या हो सकता है, देखिए, मैं एक इमोशनल इंसान हूं और मैंने कैमरे के लिए कभी कुछ नहीं किया। वास्तव में मैं शो में होने वाली रणनीतियों के बारे में इतना सोचने के लिए आलसी हूं और शायद नाचने या झगड़े करने या बहस करने या गपशप का हिस्सा बनने या सिर्फ एक्शन लेने के मामले में एक महान मनोरंजनकर्ता नहीं हूं। मैं खुद बनना पसंद करती हूं और शो में मैंने यही किया।

विधि का कहना है कि शायद वह दर्शकों का मनोरंजन करने में इतनी अच्छी नहीं है लेकिन उन्होंने अपने कार्यों को वास्तव में अच्छी तरह से किया है। मुझे पता है कि मैं घर या दर्शकों में दूसरों का ध्यान खींचने में असफल रही हूं, लेकिन मैं हमेशा किसी भी कार्य को करते समय अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करती हूं। वह क्या सोचती है कि इस खेल में कौन अधिक समय तक रहेगा और वह वापस लौटेंगी, तेजस्वी प्रकाश, क्योंकि वह बहुत अच्छी तरह से खेल रही है और मैं वास्तव में उसे खेल जीतते देखना चाहती हूं। वास्तव में विशाल कोटियन भी अच्छा कर रहे हैं। लेकिन वह रणनीति बनाने में ज्यादा है। वास्तव में यह उनके लिए निगेटिव हो रहा है, क्योंकि न केवल दर्शक बल्कि घर के लोग भी जानते हैं कि वह वास्तव में एक इंसान के रूप में क्या है।

(आईएएनएस)

 

Created On :   20 Oct 2021 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story